अलीगढ़ से महिला सशक्तीकरण का आगाज, नेशनल ब्यूटी पेजेंट मिस एंड मिसेज इंडिया गोल्डन पर्सनैलिटी में जलवा

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। दिल्ली मुंबई की चकाचौंध से दूर अलीगढ के श्री बालाजी रिसोर्ट ली शेफ में महिलाओं के सशक्तिकरण में एक नया अध्याय तब जुड़ गया जब नेशनल ब्यूटी पेजेंट मिस एंड मिसेज इंडिया गोल्डन पर्सनैलिटी का आयोजन कर एक ऐसा मंच दिया गया ।

जहां महिलाओं को परदे से बाहर निकल महानगरों की चकाचौंध से दूर अपनी बात कहने का और समाज में कुछ कर दिखाने का मौका अलीगढ़ की पूनम कौशिक, रेनू चौधरी और अहमदाबाद गुजरात की प्रीति गुप्ता और उनकी टीम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में दिया गया जिसमें समाज की न सिर्फ युवा पीढ़ी ने हिस्सा लिया बल्कि महिलाओं को भी रैंप पर आ कर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लेने रशियन अभिनेत्री ऐलेना टुटेजा व अंतरराष्ट्रीय अभिनेत्री व मॉडल शैरोन विंसलेट के साथ वरिष्ठ समाजसेवी रवि अरोड़ा मौजूद रहे जबकि कार्यक्रम में मुख्य सहयोगी नरेंद्र सागवान भी मौजूद रहे वही कार्यक्रम में ज्वेलरी सामग्रा ज्वेलर्स की रही वही विजेता मिसेज सपना, मिस गरिमा , श्रुति, साक्षी ,भुमांशी और सुहानी ने इस मंच को अपने जीवन का बुलंदी पर जाने का पहला कदम माना उन्होंने भाग्यश्री रॉय का भी धन्यवाद किया जिन्होंने उन्हें रैंप पर चलना सिखाया जबकि कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे कई राजनेताओं ने भी कार्यक्रम की बहुत तारीफ की।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com