फोटो प्रदर्शनी प्रेरणादाई युवा देख कर जाएंगे सेना में: कर्नल आरके सिंह

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ:14 फरवरी 2019 को हुए पुलवामा अटैक में शहीद भारतीय सेना के वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए इंडियन वेटरन्स की टीम ने अलीगढ़ औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी के दरबार हाल में लगी “अनेकता में एकता” फोटो प्रदर्शनी में श्रद्धांजलि अर्पित की मनोज अलीगढ़ी द्वारा लगाई गई इस प्रदर्शनी में आज पूर्व सैनिकों का पहुंचना उनके लिए बेहद खास इसलिए भी रहा क्योंकि मनोज के पिता श्रद्धेय रामप्रसाद जी एक पूर्व सैनिक थे जिनका देहांत पिछले वर्ष ही हुआ था।

पूर्व सैनिकों ने 2 मिनट का मौन रखकर पुलवामा अटैक के शहीदों व स्वर्गीय श्री राम प्रसाद जी को श्रद्धांजलि अर्पित की। ऐसे मौके पर कर्नल आरके सिंह सेवानिवृत्त ने कहा कि प्रदर्शनी में लगाई गई फोटो को देखकर मन प्रसन्न हुआ और खासकर उन युवाओं में फोटो को देखकर सेना में जाने का मन भी बनेगा।
वेटरन्स सुरेश सिंह राघव ने कहा कि इस प्रदर्शनी का उद्देश्य। काफी अनोखा और देशहित में है क्योंकि प्रदर्शनी में हर एक फोटो का देशहित के प्रति काफी रुझान है। इस मौके पर कमांडेंट इमरान खान सेवानिवृत्त , कैप्टन आसिम खान सेवानिवृत्त , कैप्टन सुलेमान खान सेवानिवृत्त ,कैप्टन आर के चौहान सेवानिवृत्त , ओ पी आर्य सेवानिवृत्त , सुशिल कुमार गौतम सेवानिवृत्त , मोहम्मद अली, सुरेंद्र राघव, आदि मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com