Video Breaking#मरकज मामले में विवादित बयान देने वाली डॉ० पूजा शकुन पांडे पर मुक़दमा दर्ज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने कहा कि दिल्ली निजामुद्दीन मरकज और जमातियों को लेकर कुछ दिनों से कुछ लोगों के द्वारा सभी जमातियों के ऊपर तरह तरह के आरोप लगाए जारहे साथ ही एक विशेष समुदाय को गलत नजरिये से देखा जारहा है,ये सब सिर्फ कुछ ऐसे संगठनों की साजिश है जो देश मे अमन देखना नहीं चाहते यही कारण है उल्टे सीधे बयान देकर आपसी भाईचारे को खत्म करने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे है, लेकिन हम लोग कानून में विश्वास रखने वाले लोग है जो लोग सभी जमातियों के लिए अपशब्द एवं आतंकवाद जैसे शब्दों का प्रयोग करके उनकी छवि को धूमिल करने एवं देश में नफरत फैलाकर मुसलमानों को एक संयोजित रूप से बदनाम करने का जो कार्य किया जा रहा, है ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करवाई जाएगी क्योंकि कोरोना वायरस को भारत में कौन लेकर आया और इसके लिए जो लोग जिम्मेदार हैं उन पर ना तो सरकार कोई कार्यवाही करना चाहती है और उनकी तरफ ना कोई पार्टी नजर कर रही है.

हिंदू महासभा की पूजा शकुन पांडेय के द्वारा जमातियों को गोली मारने की बात कही गई थी जिससे एक धर्म को ठेस पहुचीं है,एसएसपी अलीगढ़ को तहरीर दी गई है,और आरोपी पूजा शकुंन पांडेय के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की गई, जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर डॉ० पूजा शकुन पांडे पर थाना गांधी पार्क मुकदमा दर्ज में हुआ है. पूजा शकुन पांडेय पर जमाती के खिलाफ में गोली मारने का बयान देने का आरोप है. हालाँकि पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने जो तहरीर दिया था उसमे महाराष्ट्र के नव निर्माण पार्टी के अध्यक्ष के बयान का भी जिक्र था.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com