पुलिस पर लगा मस्जिद के ताले तोड़कर मारपीट करने आरोप, एसपी बोले, ‘फैलाई गयी अफवाह’

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: अलीगढ़ में एक बार फिर हालात तनावपूर्ण होने से बच गए, आलाधिकारियों के द्वारा स्थिति पर जल्द काबू पा लिया गय। बीती रात में थाना देहली गेट इलाके स्थित ईदगाह में रात्रि में पुलिस द्वारा गेट को तोड़कर प्रवेश करने के आरोप लगाए जा रहे है। मस्जिद पर मौजूद चौकीदारी करने वाले युवक ने बताया कि पुलिस के द्वारा उसके साथ मारपीट की गई।

इसके बाद पुलिस वहाँ से चली गयी। इस मामले की जानकारी होने पर स्थानीय लोगो ने विरोध जताया और माहौल गरमाया। धीरे-धीरे लोग ईदगाह की ओर इकठ्ठा होने लगे। उसके बाद शहर मुफ़्ती को सूचना दी।

AMU को मिला ‘चतुर्थ ऐमिटी राष्ट्रीय हिन्दी मूट कोर्ट प्रतियोगिता-2020’ में तृतीय स्थान

खालिद हामिद शहर मुफ़्ती ने मौके पर पहुँच कर लोगो को समझाया और उच्च अधिकारियों से बात करने की बात कही है। कुलदीप गुणावत एसपी सिटी ने बताया शाहजमाल में निर्माणाधीन मस्जिद में पुलिस द्वारा तोड़फोड़ करने की अफवाह फैलाई। जो असत्य है। असत्य अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध जांच कर कार्रवाई की जायेगी। प्रशासनिक पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर मौजूद है और लोगो को अफवाह पर ध्यान नही देने के लिए समझा रहे। मौके पर कई थानों का फाॅर्स तैनात है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com