बडी धूमधाम से मनाई माता रानी की चौकी, चुनरी उडाकर किये भजन प्रस्तुत

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: मैलरोज बाई पास संतनगर कालोनी में माता की चौकी का आयोजन किया गया। यह आयोजन समाज सेवी व वरिष्ठ भाजपा नेता कालीचरन वार्ष्णेय की ओर से किया गया। माता की चौकी का उदघाटन नगर विधायक संजीव राजा ने ज्योति जलाकर शुभारम्भ किया। पूर्व महापौर शकुन्तला भारती ने माता को चुनरी उडाकर भजन प्रस्तुत कराये। शाम 4बजे से माता की चौकी का आयोजन किया गया। माता की चौकी में सभी कलाकारों का फूल मालाओं से समाज सेवी कालीचरन वार्ष्णेय व निर्मल वार्ष्णेय ने स्वागत किया।

BA LLB की छात्रा शैजल शेखर को मिला नेशनल केस कमेंट राइटिंग प्रतियोगिता में पहला स्थान

कालीचरन वार्ष्णेय ने बताया कि माता की चौकी कराने से घर में सुख शान्ति मिलती है और माता रानी की कृपा से घर में किसी भी तरह की मुसीबतों को दूर करती है। हर वर्ष की भॉति इस वर्ष भी बडी धूम धाम से माता रानी की चौकी मनाई गयीं। और माता रानी के आर्शीवाद से आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान भक्तों ने माता का गुणगान कर बडी धूम धाम से नृत्य कर आनन्द उठाया। माता की चौकी में गणेश जी, मॉ काली, शिव पार्वती, हनुमान जी, राधा कृष्ण की झाकियां प्रस्तुत की गई। माता की चौकी के दौरान सभी भक्तजनों को देर रात्रि तक विशाल भण्डारें का आयोजन किया गया। इस मौके पर निर्मल वार्ष्णेय, नीतू वार्ष्णेय, दीपिका वार्ष्णेय, गुन्जन वार्ष्णेय, दीपू वार्ष्णेय, मौनू, दीपक, पवन वार्ष्णेय, दिवाकर वार्ष्णेय, कैलाश वार्ष्णेय, रिंकू, राजा, रक्षत, दीपका वार्ष्णेय, गुन्जन, दीपाली वार्ष्णेय, रीतू वार्ष्णेय, संध्या वार्ष्णेय, पूनम वार्ष्णेय, संजू, संजय टायल्स, ओपी लाला, काका, विक्की अन्य सभी भक्तजन मौजूद थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com