मथुरा किसान बचाओ महापंचायत में अलीगढ़ के समाजवादी भी हुए सम्मिलित

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: मथुरा में राष्ट्रीय लोकदल द्वारा आयोजित किसान बचाओ खेत बचाओ रैली में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश पर पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव एमएलसी संजय लाठर,एमएलसी असीम यादव के साथ समाजवादी पार्टी के हजारों कार्यकर्ता रैली में सम्मिलित हुए। अलीगढ़ से सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी के साथ समाजवादी पार्टी निवर्तमान महासचिव कुंवर बहादुर बघेल, एमएलसी प्रत्याशी हउआ चौधरी, रामवीर यादव, चमन चौधरी प्रवीन शर्मा काजू, मनोज आर्यन, हर्षवर्धन सिंह, रौतान सिंह, पवन चौधरी कपिल चौधरी, राजू चौधरी, सुशील चौधरी, सागर, हेमकांत, हरीश चौधरी आदि सैकड़ो समाजवादी साथी सम्मिलित हुए।

यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर दिल्‍ली जा रही डबल डेकर बस पलटी, ३ की मौत, ११ घायल

किसान बचाओ पंचायत मथुरा में लाखों की संख्या में किसान और राष्ट्रीय लोकदल और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इकठ्ठे हुए। धर्मेन्द्र यादव के कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने जो हाथरस में जयंत चौधरी का अपमान किया है, वह अपमान देश के हर मज़दूर, किसान का अपमान है। चौधरी चरण सिंह जी की विरासत का अपमान है। जिसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
एमएलसी संजय लाठर ने बताया कि चौधरी चरण सिंह जी ने कहा था कि देश की खुशहाली का रास्ता खेत-खलिहानो से गुजरता है जबकि भाजपा सरकार किसानो को बर्बाद करने पर तुली हुई है, जिसका परिणाम जनता के सामने है। सरकार ने जो कृषि कानून बनाए है उससे किसान बर्बाद हो जायेंगें। किसानों नोजवानों, गरीबों को बचाने के लिए इस भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना का काम समाजवादी करेंगें।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com