जनकल्याणकारी समारोह के रूप में मनाया जाएगा मायावती जी का जन्मदिन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष रतन दीप सिंह ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की लोकप्रिय पूर्व मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती जी का जन्मदिन15 जनवरी को अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में जनकल्याणकारी समारोह के रूप में मनाया जाएगा. इस कार्यक्रम में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पूर्व राज्यसभा सांसद बाबू मुनकाद अली जी अलीगढ़ व आगरा मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी सूरज सिंह जी तथा नगर निगम अलीगढ़ के महापौर जनाब मोहम्मद फुरकान जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे. बसपा जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह ने बताया की बहन कुमारी मायावती जी बहुजन समाज के मान सम्मान व स्वाभिमान की प्रतीक है और माननीय बहन जी ने समाज के दबे कुचले पिछडों को वंचितों को उनकी आवाज बन कर उनको हक दिलाने का काम किया है.

मकर संक्रांति के पावन पर कैमिस्ट एन्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने किया रक्तदान शिविर

इसलिए बहन जी का जन्मदिन बहुजन समाज का हर व्यक्ति प्रत्येक वर्ष बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाता रहा है. और इस वर्ष भी बहुजन समाज पार्टी के सभी कार्यकर्ताबहन जी के जन्मदिन को बहुत ही गर्व व हर्ष के साथ मनाएंगे. जिला अध्यक्ष ने बताया कि माननीय बहन जी के जन्मदिन के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रत्येक विधानसभा अध्यक्ष अपने अपने नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं को नुमाइश मैदान स्थित कार्यक्रम स्थल तक लाने का कार्य करेंगे. और कार्यक्रम स्थल पर समाज के निर्धन गरीब बेसहारों की भी जन कल्याणकारी समारोह करते हुए मदद की जाएगी. गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी की पूरी टीम ने नुमाइश मैदान स्थित ग्राउंड का दौरा किया और कार्यक्रम की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. नुमाइश मैदान स्थित परिसर पर मैदान के कार्यक्रम स्थल पर जायजा लेने वालों में बहुजन समाज पार्टी के अलीगढ़ व आगरा मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी श्री सूरज सिंह जी. अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी श्री अरविंद आदित्य जी अशोक सिंह एडवोकेट जी रणवीर सिंह कश्यप जी, महेश चौधरी जी, गजराज विमल जी , विजेंद्र सिंह विक्रम जी शिवकुमार शास्त्री जी जसवंत सांवरिया जी सुरेश गौतम जी, राहुल गौतम जी, अर्जुन स्वामी जी, दिनेश बघेल जी , गोपीचंद बौद्ध , सिद्धार्थ सुबोध, ज्ञान प्रकाश पूर्व पार्षद आदि उपस्थित रहे.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like