मिशन शक्ति को बढ़ावा देने के लिए नगर निगम ने कराया टेबल टेनिस टूर्नामेंट

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: प्रदेश के यशस्वी माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश शासन योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप सम्पूर्ण प्रदेश में 17 अक्टूबर से 22 अप्रैल, 2021 तक महिलाओं में सुरक्षा, सशक्तिकरण, स्वावलंबन की भावना जागृत कराये जाने के उदेश्य से नगर आयुक्त प्रेस रंजन सिंह के आह्ववान पर बालिकाओं का सीनियर व जूनियर वर्ग में टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग में विजेता याशशा शर्मा उपविजेता फातमा हाला तथा सीनियर वर्ग में वैशाली सारस्वत विजेता व याशशा शर्मा उप विजेता रही। नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह ने विजयी टीम को पुरुस्कार दिया।

इस बार 31111 दीपों से दीपदान करके दीपावली महोत्सव मनाएंगे: महंत कौशलनाथ

टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद विजय बालिकाओं को बधाई देते हुए नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह ने कहा मिशन शक्ति का एक उद्देश्य महिलाओं और बालिकाओं में स्वास्थ्य के प्रति भावना जागृत करना भी है नगर निगम अलीगढ़ का एक छोटा सा प्रयास टेनिस टेबल के माध्यम से युवा बालिकाओं को आत्मनिर्भर, स्वस्थ शरीर-स्वस्थ शहर-स्वस्थ भारत के प्रति जागरूक करने का है।
टूनामेंट में सहायक नगर आयुक्त राज बहादुर सिंह व जिला क्रीड़ा अधिकारी विजय कुमार टेनिस टेबल के सचिव सर्वेश वार्ष्णेय, कोच अभिषेक, हिमांशु कर अधीक्षक राजेश कुमार ने साम्या सिंह गौरी अग्रवाल अर्पित सक्सेना दिशा सहित 40 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like