खबर का असर… अलीगढ में यूनीपोल विज्ञापन फर्म MKG मीडिया के खिलाफ नोटिस जारी, जाँच के आदेश

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: नगर निगम अलीगढ क्षेत्र में नियम और शर्तो को ताक पर रखकर क्षमता से ज्यादा संख्या में अनाधिकृत यूनिपोल लगाकर विज्ञापन प्रदर्शन का कारोवार करने वाली फर्म मनोज कुमार गौतम मीडिया को नगर निगण ने नोटिस जारी किया है. १८ नवम्बर को नगर निगम के प्रभारी अधिकारी विज्ञापन ने फर्म के मालिक मनोज कुमार गौतम पुत्र बाबूलाल गौतम निवासी गृज नगरिया थाना इगलास जिला अलीगढ को नोटिस जारी करते हुए स्थिति स्पष्ट करने को कहा है. जबकि नगर आयुक्त ने फर्म के खिलाफ टीम गठित कर जाँच के आदेश दिए है.

आपको बताते चले कि नगर निगम के शहरी इलाके के २४ चिन्हित स्थानों पर 20×10 वर्ग फुट के यूनिपोल लगाकर विज्ञापन प्रदर्शित करने की निविदा की थी, निविदा को एम के जी मीडिया फर्म को मिला. फर्म ने निविदा शर्तो को ताक पर रखकर शहर के जगह जगह मनमाने ठंग से तय संख्या से ज्यादा यूनिपोल लगा दिए. इन यूनिपोलो का साइज भी निविदा में दिए गए साइज से ज्यादा का कर दिया, MKG मीडिया ने लगा दिए 20×10 की जगह 30X10 वर्ग फिट के यूनिपोल ताकि फर्म को ज्यादा मुनाफा हो सके. इस मामले को अलीगढ मीडिया डॉट कॉम न्यूज़ पोर्टल ने प्रमुखता से प्रकाशित किया. जिसके बाद कई लोगो ने नगर आयुक्त को लिखित में शिकायत भी दर्ज कराई. कई महीनो से जाँच के नाम पर टालमटोल करने वाले नगर निगम अधिकारियो ने आख़िरकार जाँच के आदेश दिए है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com