महंगाई के विरोध में मोदी सरकार के खिलाफ रालोद ने किया प्रदर्शन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ। कोरोना लॉकडाउन में आर्थिक समस्याओं का सामना कर रही आम जनता पर लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर महंगाई का बोझ डालने पर मोदी सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय लोकदल ने जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर सोशल डिस्टेंसिग के साथ कैंडल जलाकर प्रदर्शन किया । रालोद ने मोदी सरकार से पेट्रोल डीजल के दाम कम करने की मांग की । केंद्र सरकार को जनविरोधी बताते हुए नारेबाजी भी की ।

Video Breaking#जीजा ने साली को बनबा दिया अनामिका शुक्ला, फर्जी शिक्षिका बनी बबली यादव गिरफ्तार

रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि कोरोना महामारी से जनता त्राहि त्राहि कर रही है लेकिन केंद्र सरकार लगातार टैक्स लगाकर उत्पीड़न कर रही है । उन्होंने कहा कि कोरोना आपदा में मोदी सरकार के जनविरोधी निर्णयों ने साबित कर दिया है कि सरकार किसान- गरीब और नौजवान विरोधी है। जियाउर्रहमान ने कहा कि अच्छे दिन का वायदा करने वाले जनता के साथ धोखा कर रहे हैं। उन्होंने सरकार से बिजली के बिल माफ करने और स्कूलों की फीस माफ करने की मांग की । जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि मोदी सरकार महंगाई रोकने में विफल है। उन्होंने कहा कि जनता की कोरोना से कमर टूट चुकी है लेकिन सरकार अब पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर जनता के जले पर नमक छिड़क रही है । इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट, प्रतीक चौधरी एड., डॉ इरफान, प्रेम सिंह जाटव, केपी सिंह, हसरत भाटी, मौ नासिर, अजीम खान, दिनेश कुमार, आदि मौजूद रहे ।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com