सोमवार को अन्तर विभागीय क्रिकेट चैंपियनशिप का हुआ फाइनल

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ। मंगलायतन विश्वविद्यालय के क्रिकेट ग्राउंड पर सोमवार को अन्तर विभागीय क्रिकेट चैंपियनशिप का फाइनल हुआ। फाइनल मैच डिप्लोमा व बीटेक की टीम के बीच में हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए डिप्लोमा टीम ने 15 ओवर में 82 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी बीटेक की टीम ने 04 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। अंत में विजयी टीम को ट्रॉफी व नगद राशि दी गई। ये चैंपियनशिप शारीरिक शिक्षा विभाग व मंगलायतन विश्वविद्यालय छात्र परिषद द्वारा आयोजित की गई।

मैच का टॉस विवि के कुलपति प्रो. केवीएसएम कृष्णा ने करवाया इस दौरान उन्होंने कहा कि खेलना स्वास्थ और शिक्षा के लिए अति आवश्यक है, खेलने से विद्यार्थी स्वास्थ्य बनते हैं और स्वस्थ शरीर में मस्तिष्क भी स्वस्थ होता है। जो विद्यार्थियों की शिक्षा के लिए अति आवश्यक है। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के डीजी प्रो. एके मिश्रा, शिक्षा विभाग के निर्देशक डॉ. दिनेश पांडे, प्रशासनिक अधिकारी गोपाल राजपूत, शारीरिक शिक्षा विभाग के अध्यक्ष डॉ. शिवकुमार, डॉ.सिद्धार्थ जैन,महेश कुमार, प्रवीण भारद्वाज, प्रवीण कुमार आदि मौजूद थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com