मुस्लिम राजपूत होंगे एकजुट, बैठक कर बनाई रणनीति

अलीगढ़ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: मुस्लिम समाज में शिक्षा की अलख जगाने और सामाजिक कुरीतियों को खत्म करने के लिए मुस्लिम राजपूत वेलफेयर एसोसिएशन सक्रिय हो रही है. मुस्लिम राजपूत समाज को एकजुट करने पर जोर दिया जा रहा है. एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयोजक राव अब्दुल सत्तार पिछले दो दिन से अलीगढ में डेरा डालकर समाज को एकजुट करने की कोशिशों में लगे हुए हैं. अलीगढ के चचित नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट के आवास पर बैठक हुई और समाज की एकजुटता को लेकर चर्चा की गयी. बैठक में शिक्षा पर विशेष बल दिया गया.

बैठक में मुस्लिम राजपूत वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयोजक राव अब्दुल सत्तार ने कहा कि अकलियतों को समाज की जरुरत है, समाज के नेतृत्व की जरुरत है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम राजपूतों को एकमंच पर लाएंगे और समाज के हक-अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे, उन्होंने कहा कि समाज को शिक्षा की बहुत जरुरत है, इल्म के बिना किसी भी कौम का विकास नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि समाज के प्रतिभाशाली छात्रों के लिए जल्द ही एक अच्छा काउंसलिंग एवं गाइडेंस सेण्टर खोलेंगे. उन्होंने कहा कि सामाजिक बुराइयों के प्रति भी समाज को जागरूक करेंगे. उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज पर जुल्म-ज्यादती की लड़ाई भी एसोसिएशन पूरी दमदारी से लड़ेगा. उन्होंने कहा कि नवंबर में संगठन और समाज का बड़ा सम्मलेन आयोजित किया जायेगा.

इस अवसर पर जियाउर्रहमान एडवोकेट, कुंवर लियाकत, डॉ राव यूनुस, इमामुद्दीन एडवोकेट,अनीस चौहान एडवोकेट, कुंवर शमशुल, राव इरशाद, कुँवर मुन्ने खा, राव आरिफ, इसरार अहमद तोमर राव रहीम चौहान, राव हामिद एडवोकेट, एसो. प्रोफेसर नवेद राणा, रिजवान चौहान, इसरार खान आदि मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com