लॉक डाउन#अलीगढ: भूखे प्यासों को नगर निगम ने बांटे खाने के पैकेट, दवाई, पानी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के निर्देश पर खैरेश्वर धाम पर पैदल निकल रहें लोगों को भोजन वितरण, पानी पीलाने खाना खिलाने का कार्य किया गया किया। मौके पर सहायक नगर आयुक्त राज बहादुर सिंह ने मानवता की सेवा करते हुये स्वेच्छा से गुजरने वाले राहगीरों को आर्थिक मदद करते हुये उन्हें भोजन, सैनेटाइड बोतल, पानी व दवाई की व्यवस्था की। वही सभी प्रमुख मार्गो, खेरेश्वर धाम पर नगर निगम द्वारा 8 पेयजल टैंकर, 150 सफाई कर्मचारियों की टीम, 05 स्पै मशीन, 02 कैटल क्रेचर वाहन, सैनेटेशइन हेतु 01 बिन वाशर मशीन लगायी गयी। मौके पर सहायक नगर आयुक्त ने लोगों को समझाया और नगर निगम के शैल्टर होम में रूकने का आग्रह किया। नगर निगम द्वारा सुबह 6 बजे से सायं तक नगर निगम के अधिकारी कर्मचारी मुस्तैद रहें।

वही दूसरी ओर कोरोना वायरस से लड़ाई के लिये नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने अपने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को स्वेच्छा से दान करने की अपील करते हुये नगर निगम आपदा राहत कोष की स्थापना की है। नगर आयुक्त की पहल पर नगर निगम के सभी अधिकारियो और कर्मचारियों ने स्वेच्छा से अपना एक दिन का वेतन तो स्थानीय निकाय कर्मचारी महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री विजय गुप्ता ने स्वेच्छा से अपना 7 दिन का वेतन नगर निगम आपदा राहत कोष में देने का निर्णय लिया है। नगर आयुक्त ने कहा कि स्वेच्छा से एक दिन के अतिरिक्त कर्मचारी अधिकारी व सामाजिक संगठन कोरोना संकामण से प्रभावित लोगों के लिये इस राहत कोष में दान कर सकते है। वही नगर निगम कर्मचारी कल्याण संघ के अध्यक्ष संजय सक्सैना महामंत्री मानवेन्द्र सिंह बघेल, सफाई यूनियन के अध्यक्ष प्रदीप भण्डारी महामंत्री राधे धूरी ने नगर आयुक्त की पहल की.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com