ALIGARH#कस्बा को सैनिटाइज करने में जुटी है नगर पंचायत हरदुआगंज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,हरदुआगंज। कोरोनावायरस को समाप्त करने के लिए देश में लॉक डाउन लागू है. इस वायरस से बचने के लिए शासन प्रशासन के निर्देशों के अनुसार नगर पंचायत जुटी हुई है, इसमें पूरे कस्बे को सैनिटाइज करने के लिए नियमित रूप से मेन बाजार गलियां मोहल्ले सभी में दवा का छिड़काव किया जा रहा है, इस व्यवस्था में टैंकर द्वारा चौड़ी मार्गों पर दवा का छिड़काव किया जा रहा है छोटी एवं तंग गलियों में बैटरी चालित छोटी मशीनों के द्वारा छिड़काव जारी है इसी के साथ कस्बा में सुबह शाम कूड़ा उठाने के साथ कई बार झाड़ू भी लगवाई जा रही है। चेयरमैन तिलक राज यादव ने बताया कि प्रशासन द्वारा दी गई सुविधाऔ द्वारा नगर पंचायत को सैनिटाइज नियमित रूप से कराया जा रहा है विशेष रुप से स्वच्छता का कार्य भी कराया जा रहा है.

श्री यादव ने सभी कस्बा वासियों से अपील की है के वह कोरोनावायरस से बचाव के लिए लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन करें। बैठने व बातचीत करने में 1 मीटर की दूरी बनाकर रखें, मास्क का सदैव प्रयोग करें, हाथों को कई बार सावुन से दिन में अवश्य धोएं।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com