Breaking Aligarh: एकजुट हुए जनपद के न्यूज़ पोर्टल संचालक, जल्द होगा ‘नपाई’ का गठन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: अलीगढ जनपद में न्यूज़ पोर्टल संचालको और पत्रकारों की बुधवार को एक बैठक हुयी. अलीगढ प्रेस क्लब पर प्रस्तावित इस बैठक को मालवीय पुस्तकालय के पास जीटी रोड पर आयोजित किया गया. करीब एक बजे शुरू हुयी इस बैठक में दर्जनभर न्यूज़ पोर्टल संचालको ने भाग लिया. इस बैठक में न्यूज़ पोर्टल संचालको ने देशव्यापी संगठन बनाने पर चर्चा की.
बैठक में AB लाईब न्यूज़ पोर्टल संचालक विशाल अग्रवाल ने कहा कि आज इस बात की बहुत जरूरत है कि सभी न्यूज़ पोर्टल को संगठित होकर काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि अलीगढ जिले से देशभर के न्यूज़ पोर्टल संचालको को एक मंच पर लेन के लिए न्यूज़ पोर्टल ऐसोसिएशन ऑफ़ इण्डिया ‘NPAI’ का गठन किया जाना चाहिए. शोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर समाचार प्रसारित करने वाले सभी पत्रकारों को इस संगठन में सहमित्र, मित्र और सखा के रूप में जगह दी जाएगी.

मण्डलायुक्त जी.एस. प्रियदर्शी का हुआ स्थानान्तरण, दी गयी भावभीनी विदाई

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम न्यूज़ पोर्टल के संचालक प्रवीण कुमार ने कहा कि प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की तरह न्यूज़ पोर्टल के पत्रकरो को सम्मान देने ने हो रही कंजूसी को समाप्त करने के लिए आज के समय में न्यूज़ पोर्टल संचालको को भी एकजुट होकर काम करने की जरूत है, उन्होने बताया कि संगठन की दूसरी बैठक जल्द ही रविवार को बुलाई गयी है जिसमे संगठन के गठन की अनौपचारिक घोषणा के साथ साथ कार्यकारिणी गठित की जाएगी. वहीं इस मौके पर अतीफुर्ररहम और रंजनराणा ने संगठन की महत्त्व पर प्रकाश डाला. करीब दो घंटे तक चली इस पहली बैठक में कई महत्वपूर्ण बिन्दुओ पर चर्चा हुयी. द खबरीलाल न्यूज़ पोर्टल के संचालक संजीव प्रताप ने कहा कि यह बहुत अच्छा मौका है कि सभी लोग आज एकजुट होने के लिए अग्रसर है.  इस बैठक में संयोजक प्रवीण कुमार, विशाल अग्रवाल, रंजन राणा, संजीव प्रताप, हशरत खान, रितेश यादव, चमन शर्मा,चंचल वर्मा, आदि मौजूद रहे.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com