नुमाईश प्रशासन की अस्थियों को किया अचल ताल में विसर्जित

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ। नुमाईश प्रशासन के खिलाफ चल रहे आंदोलन के क्रम में आज कार्यकर्ताओं ने अचल ताल रामलीला मैदान पर भाजपा कार्यकर्ता संजू बजाज की अगुवाई में एकत्रित हुए जहाँ पूर्व में नुमाईश प्रशासन की अर्थी निकालकर पुतला दहन किया गया था । जिसके बाद आज मुंडन व अस्थि विसर्जन का कार्यक्रम किया गया है। अचल ताल पर चन्द्रमोहन ने मुंडन कराया व नुमाईश प्रशासन की अस्थियों को अचल ताल में विसर्जित किया गया ।

संजू बजाज ने बताया है कि अलीगढ़ के डीएम मेरी आवाज दबाने के लिये मेरे ऊपर गुंडा एक्ट की कार्यवाही तनाशाहीपूर्वक कर रहे है । हम लोकतांत्रिक तरीके से भृष्टाचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर निरन्तर मांग कर रहे है जब तक कार्यवाही नही होगी विरोध करते रहेंगे जिला प्रशासन भाजपा सरकार की छवि करने का कार्य कर रहा है। चन्द्रमोहन ने बताया है कि आज हमने मुंडन व अस्थि विसर्जन किया है भृष्टाचारी पीयूष साराभाई की बर्खास्तगी की मांग लम्बे समय से कर रहे है लेकिन प्रशासन कोई कार्यवाही करने को तैयार नही है उल्टा हम पर दवाब बनाया जा रहा है। इस मौके पर दिनेश अग्रवाल, अजय यादव, अवतारी बघेल, सोनू कश्यप, पिंटू प्रताप सिंह, अर्जुन सिंह,शिवकुमार,रामगोपाल सहित आदि लोग मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com