नुमाईश बाबू पीयूष साराभाई के खिलाफ आंदोलन तेज, किया धरना-प्रदर्शन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: नुमाईश प्रशासन व बाबू पीयूष साराभाई पर भृष्टाचार का आरोप लगाते हुए गत दिनों से चले आ रहे आंदोलन की कड़ी में आज रामलीला मैदान पर संजू बजाज ने अपनी टीम के साथ क्रमिक धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया गया है । धरने पर नुमाईश बाबू व नुमाइस प्रशासन एवं जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कार्यकर्ताओं ने आक्रोशित होकर नारेबाजी की जिला प्रशासन मुर्दाबाद, नुमाईश प्रशासन मुर्दाबाद, भृष्टाचारी पीयूष को बर्खास्त करो , आदि नारे लगाते हुए अक्रोश व्यक्त किया ।

संजू बजाज ने बताया है कि नुमाईश बाबू पीयूष साराभाई जो 30 प्रतिशत की खुली रिश्वत लेता है लेकिन प्रशासन के कान पर जूं तक नही रेंग रही है इससे साफ स्पष्ट होता है कि नुमाइस प्रशासन व जिला प्रशासन की मिलीभगत से ही यह रिश्वतखोरी का धंधा चल रहा है । प्रतिवर्ष लगने वाली नुमाईश में करोड़ो रूपये का घोटाला प्रशासन द्वारा पीयूष के माध्यम से किया जाता है इसलिये पीयूष साराभाई व जिला प्रशासन में मुख्य पदों पर आसीन अधिकारियों की संपत्ति की जांच की जाने चाहिये। निश्चित ही इनकी सम्पत्ति की जांच होती है तो इनको जेल जाने से कोई नही रोके सकता है। हिंदूवादी नेता संजू ने कहा है पीयूष साराभाई पर मुकदमा दर्ज कर बर्खास्त कराने की मांग निरन्तर जारी रहेगी।

चन्द्रमोहन ने बताया है कि सबकुछ स्पष्ट होंजाने के बाद भी की नुमाइश की नियमावली के आधार पर पीयूष की नियुक्ति गलत है फिर भी प्रशासन कार्यवाही क्यों नही कर रहा है लगता है बहुत बड़े स्तर पर घोटाला चल रहा है लड़ाई निरन्तर जारी रहेगी। इस मौके पर हरीश कुमार ,सन्देश राज,निशित शर्मा गजेंद्रपाल आर्य ,गोवर्धन,अजय यादव ,विष्णु सिंह, सोनू माहौर, रवि कुमार सनी कुमार, सनी माहौर तरुन उपाध्याय , सहित आदि लोग मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com