लोटे में फंस गया बन्दर के बच्चे का सर, पशु प्रेमियों ने मशीन से काटकर बचाया बन्दर

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: खैर रोड पारो वाली गली से करीब एक हफ्ते से लगातार सूचना मिल रही थी कि एक बंदर के बच्चे के गले मे स्टील का लोटा फंस गया है, लेकिन कई दिनों के प्रयासों के बाबजूद वह बन्दर और उसका बच्चा हमारे पकड़ में नही आ पा रहा था। युवाक्रांति मंच की महिला पदाधिकारी पूजा ने सूझ-बूझ से बन्दर को छत पर बने एक कमरे में बंद कर लिया उसके बाद पशु प्रेमियों को कॉल किया जो दिन रात आवारा जानवरों की सेवा में लगे रहते हैं वहां पहुंचने पर बन्दर को पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिया बहुत ही मशक्कत के बाद बन्दर को उसके बच्चे को अलग किया गया।

शादी-ब्याह करने वाले सभी लोगों को अनुमति लेना अनिवार्य: डीएम

ताकि बच्चे के गर्दन में से वह लोटा निकाला जा सके, इस कार्यो को करते हुए मुझे विशाल और गजेंद्र को बन्दर ने दो बार काट कर घायल भी कर दिया लेकिन पशु प्रेमियों ने हार नहीं मानी, बहुत प्रयासो के बाद भी वह लोटा नहीं निकला तो फिर उस लोटे को कटर मशीन द्वारा बहुत ही सावधानी से कटवाया गया तत्पश्चात उसको सरकारी अस्पताल में ले जाकर इलाज करा दिया गया, वह अब अपनी माँ के साथ जा चुकी है। इस कार्य में सहायता टीम में विशाल, अविनाश, गजेंद्र, हेमंत, दुष्यंत, आदी का सहयोग रहा।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com