कोविड-19 में अच्छा काम करने वाली महिलाओं का किया गया सम्मान

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ। जनपद अलीगढ़ में रविवार को यूपीएचसी पला साहिबाबाद पर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ अंशु सक्सेना द्वारा मिशन शक्ति का कार्यक्रम अक्टूबर माह के अंतिम दिवस पर जागरूकता कैंप का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बी पी सिंह कल्याणी द्वारा भगवान श्री गणेश की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया ।

सीएमओ डॉक्टर बी पी सिंह ने कार्यक्रम के दौरान महिलाओं व बच्चों को कार्यक्रम के उद्देश्य को लेकर विस्तार पूर्वक से चर्चा की। उन्होंने नारी शक्ति पर विशेष प्रकाश डालते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान नारी शक्ति ने सराहनीय काम किया है । सीएमओ ने इस मौके पर तुलसी की गुणवत्ता व उसके लाभ के बारे में महिलाओं से साझा किया और कोविड-19 से बचाव के लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की बात कही। मिशन शक्ति के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिन स्वास्थ्य कर्मियों ने अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा जागरूकता फैलाई या बढ़-चढ़कर इस अभियान में हिस्सा लिया, सीएमओ ने उनकी प्रशंसा की । इसके लिए पला साहिबाबाद की एएनएम रंजना गुप्ता, वार्ड बॉय-जितेंद्र कुमार, आशा हेमलता, शशि नागर, मुकेश बाद दुर्गेश शर्मा को तुलसी का पौधा व स्मृति चिन्ह भेंट कर सीएमओ द्वारा सम्मानित किया गया ।

संचारी रोग नियंत्रण करते-करते खुद डेंगू से संक्रमित हो गयी आशा कार्यकत्री मीनाक्षी सिंह

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ अंशु सक्सेना द्वारा शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र साहिबाबाद की तरफ से सीएमओ को तुलसी का पौधा भेंट स्वरूप प्रस्तुत किया गया। जिसके उपरांत कार्यक्रम के अंत में सीएमओ द्वारा रामनवमी व विजयदशमी के उपलक्ष पर कन्याओं को 1100 रुपए का भेंट स्वरूप दिया गया ।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com