भारतीय जनता पार्टी पार्षद दल की बैठक में चुनाव को लेकर हुयी चर्चा

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: भारतीय जनता पार्टी पार्षद दल की एक बैठक पुष्पेंद्र जादौन उपसभापति नगर निगम के आवास पर संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता नेता सदन वीरेंद्र सिंह ने की तथा बैठक का संचालन मुख्य सचेतक दिनेश गुप्ता द्वारा किया गया। बैठक में मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी निर्वाचन क्षेत्र आगरा खंड से एमएलसी प्रत्याशी डॉ मानवेंद्र प्रताप सिंह जी के चुनाव को लेकर चर्चा की गई।

शादी-ब्याह करने वाले सभी लोगों को अनुमति लेना अनिवार्य: डीएम

बैठक में उपसभापति पुष्पेंद्र जादौन ने भाजपा संगठन के दिशा निर्देश के क्रम में डॉ विवेक सारस्वत जी के आदेश पर समस्त भाजपा पार्षदों से अपील की , कि सभी भाजपा निगम पार्षद अपने-अपने वार्ड क्षेत्र में वोटिंग लिस्ट को लेकर अपने वार्ड क्षेत्र के वोटर से संपर्क करें और सभी वोटरों से भाजपा के आगरा खंड निर्वाचन क्षेत्र स्नातक (एमएलसी) प्रत्याशी डॉ मानवेन्द्र प्रताप सिंह (गुरुजी) के नाम के आगे (1) लिखकर चुनाव जिताने की कृपा करें। भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक पार्षद अपने अपने क्षेत्र के वोटरों से घर घर जाकर संपर्क करेगा। और प्रत्येक वोटर को वोट डालने के लिए जागरूक भी करेगा । बैठक में मुख्य रूप से डॉ मुकेश शर्मा, निलेश उपाध्याय, ललितेश चौधरी ,अलका गुप्ता, हेमंत गुप्ता सूरज माहौर और विनोद माहौर, विजय तोमर, पूरन दिवाकर आदि उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com