पर्यावरण को लेकर इंदौर में ग्लोबल क्लाइमेट स्ट्राइक शुक्रवार को

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, इंदौर: शुक्रवार को इंदौर में आयोजित ग्लोबल क्लाइमेट स्ट्राइक का हिस्सा बनना न भूलें. दोपहर 3 से 5 बजे तक टॉवर स्क्वायर से कलेक्टर कार्यालय इंदौर तक चलने वाले इस शांतिपूर्ण प्रदर्शन और मार्च में भाग ले पर्यावरण के प्रति अपनी भागीदारी निभाएं. इस मार्च से जुडी हर अपडेट के लिए ऑनलाइन रीच पार्टनर जाएँ. इस विरोध प्रदर्शन का आयोजन पर्यावरण के बारे में विशेष रूप से जलवायु परिवर्तन और ग्लोबल वार्मिंग सदी के सबसे बड़े मुद्दों के बारे में लोगों को जागरूक करने और पर्यावरण की रक्षा के लिए अच्छे कदम उठाने के लिए नीति निर्माताओं पर दबाव बनाने के लिए किया जाता है। यदि आप पहल का समर्थन करते हैं तो इस पहल से अवश्य जुड़े। प्रदर्शनकर्ता यदि अपने पोस्टरों को एक संदेश के साथ ला सकते हैं जिसे आप फैलाना चाहते हैं। तो इस स्ट्राइक को और बल मिल सकेगा.

हरदुआगंज#रजवाहे की पटरी कटी, सेकड़ो बीघा फसल जलमग्न

…जलवायु हड़ताल इन विषयों पर केंद्रित होगी
पर्यावरण के अनुकूल सामग्री का उपयोग, कार्बन उत्सर्जन को कम करना, डे-वन के खिलाफ गंभीर कदम और कार्रवाई करना, जलीय जानवरों के प्राकृतिक आवास की रक्षा करना, मांस की खपत को कम करना और शाकाहारी जीवन की ओर बढ़ना, लोगों को वहाँ नियमित रूप से छोटे बदलाव लाने के लिए कहना। जीवन और स्थायी जीवन की ओर बढ़ रहा है। हम संयुक्त राष्ट्र द्वारा परिभाषित सभी एसडीजी को भी कवर करेंगे. साथ ही, प्रधानमंत्री से भारत में तत्काल जलवायु आपातकाल घोषित करने की मांग की।

JNMC#आरडीए के पूर्व अध्यक्ष को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com