पति-पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन और अपारशक्ति की शानदार केमिस्ट्री

अलीगढ मीडिया न्यूज़, मुम्बई: इस साल की शुरुआत में लुका चुप्पी जैसे कॉमेडी-ड्रामा के साथ अपनी अपार सफलताओं के बाद, कार्तिक आर्यन और अपारशक्ति खुराना एक बार फिर पति पत्नी और वो में स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई दे रहे हैं। लुका चुप्पी के बाद कार्तिक और अपारशक्ति दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं और सेट पर इसे शानदार रूप से निभाते भी नजर आते हैं। वे अब पति पत्नी और वो में अपनी दिलचस्प केमिस्ट्री और कॉमिक टाइमिंग के साथ दर्शकों को अलग लेवल पर मनोरंजित कर रहे हैं। अपारशक्ति इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ काम करते दिखे हैं।

अपारशक्ति कहते हैं, “कार्तिक के साथ काम करना बहुत अच्छा था। हम इस साल लुका चुप्पी के बाद से काफी अच्छे दोस्त हैं और इस फिल्म में एक बार फिर से एक साथ काम करना भी शानदार रहा। कार्तिक और मैं सेट और हमारी कॉमिक टाइमिंग के साथ काफी कंफर्टेबल हैं। सेट पर भी हम खूब मजाक करते हैं। यह उनके साथ मेरी दूसरी फिल्म है और केमेस्ट्री केवल स्क्रीन पर बेहतर हो रही है।” (हंसते हुए)
पति पत्नी और वो का निर्माण भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है, साथ ही टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज के बैनर तले बनाया गया है। यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com