संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला पत्रकार का शव, पुलिस जाँच ने जुटी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, मथुरा। बलदेव क्षेत्र के पत्रकार श्याम उपाध्याय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सोमवार को उनका शव उनके ही खेत में पापरी के पेड़ से लटका मिला। थाना बलदेव क्षेत्र के गांव नरहोली जुन्नारदार निवासी श्याम उपाध्याय (48 वर्ष) पुत्र दाऊ दयाल उपाध्याय की बल्देव कस्बे में मोती बाजार में कपड़े की दुकान है। वह लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र के भी जुड़े रहे हैं। सोमवार सुबह ग्यारह बजे के आसपास अपने घर से दुकान खोलने के लिये बल्देव कस्बा के लिए निकले। रास्ते में बलदेव रजवाह के किनारे उन्होंने अपनी मोटरसाईिकल खड़ी की और समीप ही अपने खेतों पर जा पहुंचे।

दोपहर बाद करीब तीन बजे आसपास के लोगों ने श्याम उपाध्याय का शव उनके खेत में पेड़ से लटका देखा। तुरंत ही लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। कुछ देर बाद ही परिजन मौके पर पहुंच गए। थोड़ी देर में ही यह सूचना इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गए। इस घटना से आसपास के इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com