अतरौली में बायोडीजल की आड़ में चल रहा पेट्रोल पम्प किया सील, पर बुढ़ासी में छूट क्यों?

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: डीएम चंद्रभूषण सिंह के आदेश पर जिला पूर्ति अधिकारी चमन शर्मा के नेतृत्व में पूर्ति विभाग की टीम ने तहसील अतरौली के ग्राम कलियानपुर रानी के निकट स्थित बायो डीजल फ्यूल पंप पर पेट्रोलियम पदार्थ का अवैद्य भंडारण व क्रय विक्रय किये जाने की शिकायत मिलने पर तहसीलदार अतरौली जय प्रकाश,एआरओ शरद कुमार स्वर्णकार,सप्लाई इंस्पेक्टर, नवल सिंह आज़ाद सप्लाई इंस्पेक्टर पीयूष कुमार गौतम द्वारा छापा मारा गया जिसमे पंप पर उपलब्ध दो डिस्पेंसिंग यूनिट व लगभग 1600 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ को सील कर पम्प स्वामी पूरण सिंह निवासी कल्याणपुर रानी विकास खंड अतरौली के विरुद्ध आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा 3/7 ipc की धारा 420 एवम अन्य सुसंगत धाराओं में दिनांक 10-07-2019 को थाना बरला में FIR दर्ज कराई गई तथा फर्म को सील करने की कार्यवाही की। इसके साथ ही जिला पूर्ति अधिकारी चमन शर्मा ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर कार्यवाही की गई है और टीम गठित कर अभियान जारी रहेगा।
लेकिन जिले भर में दर्जनों अलग अलग स्थानों पर ऐसे अवैध पेट्रोल पम्प चल रहे है जो बायोडीजल बेचने की आड़ में पेट्रोल खुलेआम बेच रहे है. अलीगढ मीडिया के पास मौजूद जानकारी के मुताविक हरदुआगंज थाना इलाके के बुढ़ासी में भाजपा नेता के परिजन बायोडीजल की आड़ में खुलेआम पेट्रोल बेच रहे है. इसकी तो स्थानीय पेट्रोलपंप संचालक ने कई बार लिखित शिकायत भी की है. अलीगढ मीडिया ने भी इस खबर को कई बार प्रसारित किया. लेकिन तत्कालीन जिलापूर्ति अधिकारी ने कोई कार्रवाई नहीं की. वही दादो थाना इलाके के जिरौली में एक नहीं दो-दो अवैध पेट्रोल पम्प बायोडीजल बेचने की आड़ में चल रही है. लेकिन कोई कार्रवाई आज तक नहीं हुयी है. स्थानीय लोगो का आरोप है कि अधिकारिओ की मिली भगत से सब कुछ धड़ल्ले से चल रहा है. जो घूस नहीं देता महज उनके खिलाफ कार्रवाई होती है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *