लॉकडाउन का मजाक#कर्मचारी ने कहा बिजलीघर आकर दीजिये शिकायत तभी होगी कार्रवाई

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: देश मे कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन घोषित है और सरकार ने अपील की है कि घरों में ही रहें और बेहद जरुरी काम होने पर ही घर से निकलें और इस आदेश का उल्लंघन करने वालों की पुलिस कैसी कार्यवाही कर रही है वो किसी से छुपी नहीं है। तो अब ऐसे में रावणटीला बिजलीघर इलाके में आने वाले चंद्रविहार में शनिवार रात से लो वोल्टेज की समस्या आ रही है जिसके समाधान के लिए सरकार द्वारा जारी बिजलीघर के हेल्पलाइन नंबर पर अधिवक्ता प्रतीक चौधरी ने कॉल किया गया तो बिजलीघर कर्मी लॉकडाउन के प्रति बेहद असंवेदनशील नज़र आये और उपभोक्ता को साफ शब्दों में कहा कि बिजलीघर आकर ही कंप्लेंट करनी होगी. फोन पर कोई कंप्लेंट नहीं ली जाएगी।

तो ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि जब सरकार ने घर मे रहने का आदेश जारी किया है तो क्या इस आदेश की अवहेलना के लिए किसी पर कार्यवाही की जाएगी या सरकारी विभागों को लॉकडाउन के उल्लंघन करने या करवाने के लिए अभयदान प्राप्त है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com