Breaking#PM मोदी की इस योजना की आड़ में शराब तस्करी, अलीगढ पुलिस ने पकड़ी बड़ी खेप

अलीगढ मीडिया डाट कॉम,अलीगढ: लोधा थाना की पुलिस ने लोहसर रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे चेकिंग के दौरान प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना की पिकअप गाड़ी से भारी मात्रा में नकली अंग्रेजी शराब समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस पिकअप वहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो वाले स्टीकर भी लगे थे. जिसे पर प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना का जिक्र है.

एसएसपी के निर्देश पर शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के चलते लोधा के थानाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह ने मय पुलिस फोर्स की रात्रि अलीगढ़ पलवल मार्ग पर लोहसर रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे चेकिंग कर रहे थे। तभी सुबह के समय खैर की ओर से एक प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना की पिकअप गाड़ी आई, इस पर प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना का लोगो और भारत सरकार लिखा था।इसके धोखा देने के लिए सर्टिफिकेट भी बनवा रखे हैं।

पुलिस ने इस गाड़ी से 10 पेटी (120 बोतल) व 50 पेटी (1200 पौआ) कुल 540 लीटर इंपीरियल ब्लू अंग्रेजी शराब नकली बरामद हुई। पुलिस ने एक शातिर शराब तस्कर फैजान पुत्र खैर मोहम्मद निवासी जमालपुर चौक थाना क्वार्सी को गिरफ्तार कर लिया। यह काफी लंबे समय से शराब तस्करी में शामिल है। इसने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके साथी जितेंद्र मलिक निवासी हिसार हरियाणा व संजय कुमार निवासी चावडा वाला मटौरा हापुड़ भी इस अवैध कारोबार में शामिल है। हरियाणा में अवैध तरीके से मिलावटी शराब तैयार कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आसपास के जनपदों में चोरी-छिपे सप्लाई करते हैं।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज , ट्यूटर & WhatsAap Gruopके जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com