प्रधान संगठन अध्यक्ष अर्जुन सिंह भोलू ने अखिलेश यादव के समक्ष ली सपा की सदस्यता

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़/लखनऊ :समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने छात्र नेता/ प्रधान संघठन अध्यक्ष अर्जुन सिंह भोलू ने सपा की सदस्यता ग्रहण की। उनके नेतृत्व में भाजपा, बसपा, कांग्रेस के 40 वर्तमान प्रधानों की भी जॉइन की घोषणा हुई। आज लखनऊ पार्टी कार्यालय पर अखिलेश यादव जी ने प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद बिजेन्द्र चौधरी, पूर्व विधायक जमीरउल्लाह, पूर्व विधायक प्रत्याशी मोहम्मद सगीर, बजरंग दल नेता पंकज पंडित की सेकड़ों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।
सपा छात्र सभा के जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी से मिलकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी से सदस्यता के लिए समय लिया था उसी के तहत अर्जुन सिंह भोलू 40 प्रधानों के साथ आज लखनऊ पहुंचें।

प्रवेश परीक्षा में बने परीक्षा केन्द्रों पर दो चरणों में शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न

रंजीत चौधरी और कौशल दिवाकर समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए लोगों को पार्टी से जोड़ कर पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं, अलीगढ़ में राजनैतिक दृष्टि से क्षत्रिय समाज के 3 लाख वोट है,अर्जुन सिंह भोलू भी युवा और चर्चित चेहरा है जिससे क्षत्रिय समाज का बड़ा वोट सपा से जुड़ेगा। पूर्व सीएम अखिलेश यादव जी ने अर्जुन सिंह भोलू को मंच पर बोलने को कहा तो अर्जुन सिंह भोलू ने कहा कि पिछले 11 साल से राजा महेंद्र प्रताप यूनिवर्सिटी के संघर्ष के दौरान 17 मुकद्दमे और कई बार जेल गए, छर्रा विधानसभा में स्पोर्ट्स स्टेडियम, नवोदय स्कूल के लिए संघर्ष किया. साथ ही बताया वर्तमान सरकार ने सपा सरकार की लोहिया ग्राम विकास योजना, जनेश्वर मिश्र योजना के तह गाव में सड़क बनना, समाजवादी पेंशन को बंद करना ,प्रधानों का मानदेय 2500 से 3500 करना और प्रदेश में 9 यूनिवर्सिटी बनने जैसे कई कार्य किये, जब पूर्व सीएम ने संबोधन किया तो अर्जुन की भोलू द्वारा किये गए विकास कार्यों को मंच से कोड किया  और छात्रों, प्रधानों की लड़ाई लड़ने की सराहना की,और 2022 में अलीगढ़ में स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की स्थापना करने का वायदा किया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com