प्रेमचंद कथा वाचन प्रतियोगिता में अर्चना फौजदार को मिला प्रेमचंद साहित्य सम्मान-2020

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। अंतरराष्ट्रीय बदलाव मंच समूह के द्वारा प्रेमचंद जयंती पर कथा वाचन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया इस प्रतियोगिता में सुप्रसिद्ध कहानीकार प्रेम चंद जी की कथाओं का वाचन किया गया जिसमें सुंदर भाव और गंभीरता से कथा के स्वरूप को प्रदर्शित करने वाली अर्चना फौजदार को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए प्रेमचंद साहित्य सम्मान 20 20 से सम्मानित किया गया इस सम्मान के साथ ही उन्हें अंतरराष्ट्रीय समूह बदलाव मंच महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया। उनका कथा वाचन बदलाव समूह के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है ।
http://www.aligarhmedia.com/17860-2-injan-pamp-chori/
इस प्रतियोगिता में देश और विदेश के साहित्यकारों रचनाकारों कलम कारों ने भाग लिया बदलाव समूह साहित्य संस्कृति के क्षेत्र में एक अग्रणी संस्था है जो निरंतर साहित्य के क्षेत्र में कार्य कर रही है ।अर्चना फौजदार ने यह सफलता का श्रेया उन सभी को दिया है जिन्होंने उनके कथा वाचन वीडियो को बहुत सारा प्यार दिया और यह महत्वपूर्ण सम्मान अपने अलीगढ़ शहर को समर्पित किया है। इसी के साथ कल्पना भदोरिया शशिकांत शशि अंजलि खैर सीरियल कवलानी रंजन कुमार राजेश तिवारी मक्खन आदि सभी ने अपनी अद्भुत कथा वाचन से सबका मन मोह लिया।
...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com