भवन संनिर्माण बोर्ड के अध्यक्ष ठाकुर रघुराज सिंह के बयान पर भड़के पूर्व विधायक

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खाने ने भवन संनिर्माण बोर्ड के अध्यक्ष ठाकुर रघुराज सिंह के बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि देश के प्रथम प्रधानमंत्री माननीय पंडित जवाहरलाल नेहरू के बारे में जो बयान दिया है वह बहुत ही निंदनीय है. उन्होंने प्रथम प्रधानमंत्री का अपमान नहीं किया बल्कि भारत देश संविधान और देश की जनता आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले स्वतंत्रता सेनानियों एवं हिंदू समाज के ब्राह्मण समाज का भी अपमान किया है उन्हें शायद जानकारी नहीं है के मैं उनको सलाह देता हूं कि वह इतिहास पढ़ें लेते तो तो शायद प्रथम प्रधानमंत्री के बारे में शायद यह टिप्पणी नहीं करते.

उन्होंने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय इस देश की एक ऐतिहासिक धरोहर है और यहां पर पड़ने वाले छात्र इस देश के भविष्य हैं उनको सत्ता के नशे में चूर होकर चेतावनी देना और यह कहना कि देशद्रोह के मुकदमे और महीने जमानत नहीं होने देंगे तो शायद उनको इस देश के संविधान पर विश्वास नहीं है और माननीय प्रधानमंत्री का वह नारा सबका साथ सबका विकास एवं विश्वास के नारे को झूठा साबित करते हैं एवं चेतावनी दे रहे हैं और वे अपने आप को और देश और सरकार से बड़ा समझ रहे हैं उन्होंने कहा कि सरकारें आती-जाती रहती हैं ऐसी सरकारें हमने बहुत देखी है और इस देश की जनता ने भी देखी है सरकारें बनाई है और बिगाड़ी हैं लेकिन देश संविधान सबसे बड़ा है और हमेशा रहेगा उन्होंने कहा कि वे कश्मीर के जिन अब्दुल्ला परिवार की बात कर रहे हैं उनकी तारीख पढ़ने और उनके परिवार की तारीख पढ़ने उनके परिवार ने देश की आजादी एवं कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने में क्यामहत्वपूर्ण भूमिका निभाई है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. अगर होती तो वे बयान ना देते.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की योजना बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ को ठाकुर रघुराज सिंह जी खुली चुनौती दे रहे हैं कि देश की बेटी दीपिका पादुकोण को प्रोग्रामों में नाचने गाने वाली कह रहे हैं उन्होंने यह भी बयान देकर अपनी ओछी मानसिकता का उदाहरण दिया है देश और संविधान खुद अपनी सरकार एवं देश के देश के प्रथम प्रधानमंत्री को देश की सरकार एवं देश की शिक्षा संस्था अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय और महिलाओं का अपमान किया है इसी कारण उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार जिस पद पर वह उन्हें बर्खास्त किया जाए वह देश और देश की जनता और महिलाओं का जो अपमान उन्होंने किया है. वह देश से अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों से माफी मांगे .उन्होंने कहा कि वे जल्दी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी से को पत्र लिखकर उन्हें बर्खास्त करने की मांग करेंगे एवं महिलाओं के अपमान करने के लिए महिला आयोग को पत्र लिखेंगे. और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों को धमकाने देशद्रोह आदि मुकदमा लगवाने एवं अलीगढ़ का माहौल खराब करने के कारण एवं जन भावनाओं को भड़काने को देखते हुए वे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी महोदय से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग करेंगे.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com