पांच लाख की रंगदारी मांगने वाला वकील पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ मीडिया डाट कॉम,अलीगढ़: गांधी पार्क थाने की पुलिस ने परिवार को जान से मारने की धमकी देकर पत्र के माध्यम से पांच लाख की रंगदारी मांगने वाले अधिवक्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक ने दी है। उन्होंने बताया कि गांधी पार्क थाना क्षेत्र की रामनगर कॉलोनी एटा चुंगी निवासी चेतन गुप्ता पुत्र रामभरोसे लाल ने लिखित तहरीर दी कि उसको रजिस्ट्री डाक द्वारा एक पत्र मिला है जिसमें उसको और उसके बच्चों को अगवा कर जान से मारने की धमकी देते हुए पांच लाख की रंगदारी मांगी गई है।

इसमें नीचे हरेंद्र सिंह निवासी लोधा का नाम अंकित है। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की रजिस्ट्री मुख्य डाकघर से की गई थी जिसको छत्रपाल उर्फ बबलू पुत्र योगेंद्र सिंह करते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया इसको चेतन ने पहचान कर पड़ोसी होना बताया। पुलिस ने अधिवक्ता छत्रपाल उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर पूछताछ की। इसमें उसने अपना जुर्म स्वीकार किया। पुलिस ने अधिवक्ता छत्रपाल को जेल भेज दिया है।

 

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like