#हाथरस की एक और मासूम से दरिंदगी, इलाज के दौरान मौत, SHO इगलास निलंबित

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, इगलास/अलीगढ़। इगलास कोतवाली क्षेत्र के एक  गांव में 12 वर्षीय मौसेरे भाई की हवस का शिकार बनी चार साल की मासूम की इलाज के दौरान आगरा में मौत हो जाने के प्रकरण में लापरवाही बरतने पर इगलास इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार को निलंबित कर दिया गया है।
एसएसपी ने बताया कि प्रकरण में कल देर रात ग्रामीणों ने जाम लगाते हुए इंस्पेक्टर इगलास पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। ग्रामीण आरोपित मौसी और उसके बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। बता दें कि क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति की पत्नी कि जनवरी माह में बीमारी से मौत हो गई थी। उस पर दो बेटे और दो बेटियां हैं। 3 माह पहले इगलास क्षेत्र के गांव में रहने वाली उसकी साली अपने बेटे की शादी की बात कह कर उसके  चारों बच्चों को अपने साथ ले गई। 15 दिन बाद बेटों को गांव छोड़ आई जबकि बेटियों को अपने साथ रख लिया।
https://youtu.be/a826NymOm_E
19 सितंबर को उसे अपनी 4 वर्षीय मासूम बेटी के साथ दरिंदगी की जानकारी मिली तो वह थाना इगलास पहुंचा और और वहां साली तथा साली के बेटे के खिलाफ तहरीर देे दी। पिता को जानकारी हुई कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करके उसे शौचालय में बंद कर दिया गया। जिससे उसके प्राइवेट पार्ट में कीड़े पड़ गये।  चाइल्ड हेल्पलाइन को जानकारी होने पर मासूम को उपचार के लिए भर्ती कराया गया।
पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये आर्थिक मदद देने की घोषणा
हाथरस की 4 वर्षीय बच्ची के साथ अलीगढ़ के इगलास में बीते दिनों हुई दुष्कर्म की घटना के बाद बच्ची ने कल इलाज के दौरान दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था,इस मामले पर ज़िलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि इगलास का एक मामला संज्ञान में आया था,जिसमें ये पता चला था कि बच्ची के सगे मौसेरे भाई ने उसके साथ रेप किया था।संबंधित थाने में अभियोग को पंजीकृत कर मुख्य अभियुक्त को जेल भेजा जा चुका है।पीड़ित परिवार के लिए जो पॉक्सो एक्ट में 10 लाख रुपए की धनराशि है वो राशि पीड़ित परिवार को शीघ्र ही उपलब्ध कराई जाएगी। घटना में लापरवाही बरतने पर एसएचओ इगलास थाना को सस्पेंड किया गया है।
...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com