पढ़िए, किसने की भविष्यवाणी यूपी में मोदी को मिलेंगी सिर्फ 3 सीटें

अलीगढ़ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ। देश मे मोदी सरकार और भाजपा से किसान, गरीब, मजदूर वर्ग हताश हो चुका है, परेशान है जो चाहता है कि महागठबंधन बने और नफरत की राजनीति करने वालो को भगाए । महागठबंधन पर सभी दल एक राय हैं, भाजपा का सफाया तय है और मोदी को यूपी में बमुश्किल सिर्फ 3 सीट ही 2019 में मिल पाएगी । यह कहना है राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री डॉ मसूद अहमद का । डॉ मसूद रविवार को मीडिया से वार्ता कर रहे थे ।
रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के 6 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने आए डॉ मसूद अहमद ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपाराज में भ्रष्टाचार चरम पर है, कानून व्यवस्था बेहाल है लेकिन मोदी और योगी झूठे जुमले फेंक कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि लोगों से वोट भाजपा ने मांगे, वोट भाजपा के प्रत्याशियों को जनता ने दिए लेकिन अब सरकार आरएसएस के लोग चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों के साथ छल किया है, एमएलए और एमपी परेशान है अफसर उनकी सुनती ही नही हैं, सिर्फ आरएसएस का राज है । उन्होंने कहा कि भाजपाराज में किसान बेहाल है, बिजली की दरें बेतहाशा बढ़ाकर उसके जख्म पर नमक छिड़कने का काम किया गया है । डॉ मसूद अहमद ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मोबलियचिंग की घटनाएं भाजपा की मिलीभगत से हो रही हैं, भाजपा सिर्फ हिन्दू मुस्लिम कराकर लोगों को मुद्दे से भटका रही है । भाजपा अपनी नाकामी छिपाने के लिए हिन्दू-मुस्लिम करा रही है लेकिन लोग अब समझ चुके हैं भाजपा की दाल गलने वाली नही है। अमुवि में आरक्षण को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पहले योगी जी अपने नाथ सम्प्रदाय में , अपने मंदिर में दलितों को 23 प्रतिशत आरक्षण दें फिर हम दे देंगे । उन्होंने कहा कि अमुवि में दलितों को आरक्षण का मुद्दा उठाकर भाजपा राजनैतिक रोटियां सेंक रही है लेकिन दलित सब समझ रहा है ।
डॉ मसूद अहमद ने कहा कि किसानों की लड़ाई राष्ट्रीय लोकदल दमदारी से लड़ रहा है, जयन्त चौधरी जी आज देश के नौजवानों और किसानों की उम्मीद हैं । उन्होंने कहा कि अब भाजपा के दिन पूरे हो गए हैं 2019 में जनता आरएसएस और भाजपा को सबक सिखाएगी । इस अवसर पर रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, रालोद नेता जियाउर्रहमान, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद, मंडल अध्यक्ष डॉ इरफान, प्रतीक चौधरी एड, साबिर मालिक, चौ शिवकुमार सिंह, असलम एड, फुरकान खान आदि मौजूद रहे ।
…रालोद प्रदेश अध्यक्ष का किया स्वागत
इगलास में जयंत चौधरी की जनसभा में शामिल होने के लिए रविवार को अलीगढ़ पहुंचे पूर्व मंत्री डॉ मसूद अहमद का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत भी किया । डॉ मसूद अहमद से सभी को संगठन को मजबूत करने का आव्हान किया ।

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *