रालोद ने किसानों को किया सम्मानित, भाजपा को 2019 में भगाने का आव्हान

अलीगढ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ। लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में 25 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक राष्ट्रीय लोकदल किसान सम्मान सप्ताह मना रहा है । रालोद ने शनिवार को बरौली विधानसभा क्षेत्र के गांव बरखा और जाट जमालपुर में किसान पंचायत की और प्रगतिशील किसानों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया । रालोद नेताओं ने किसानो से 2019 में भाजपा को सत्ता से भगाने का आव्हान भी किया । बरखा गांव के किसान भागीरथ सिंह और शाकिर खान को रालोद नेताओं ने सम्मानित किया । जाट जमालपुर गांव के किसान नत्थू सिंह यादव,चौ महिपाल सिंह, अनोखेलाल, दयाल सिंह, बाबू लाल यादव को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया ।
रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा ने किसानों का कर्ज माफ करने, फसलों का उचित मूल्य देने और अच्छे दिन लाने का वायदा किया था लेकिन एक भी वायदा पूरा नही किया । उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों लो छला है, 2019 में भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकना है । जियाउर्रहमान ने कहा कि सरदार पटेल ने देश को एकता के सूत्र में पिरोया और भाजपा जाति-धर्म के आधार पर नफरत फैलाकर एकता को तोड़ रही है ।
मंडल उपाध्यक्ष प्रतीक चौधरी ने कहा कि सरदार पटेल हिन्दू-मुस्लिम एकता के प्रतीक थे, किसानों के सच्चे हिमायती थे लेकिन भाजपा किसान विरोधी है । उन्होंने कहा कि किसान-नौजवान मोदीराज में बेहाल है । मंडल अध्यक्ष डॉ इरफान ने कहा कि रालोद ही गांव-गरीब की बात करता है, किसानों के हक की लड़ाई लड़ता है । उन्होंने कहा कि किसानों की राजनीति को मजबूत करना है, जयन्त चौधरी जी को मजबूत करना है ताकि हमारी आवाज़ सड़क से संसद तक उठाई जा सके ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी ने की । इस अवसर पर रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, मंडल अध्यक्ष डॉ इरफान, पूर्व प्रत्याशी ओमपाल सूर्यवंशी, रालोद नेता जियाउर्रहमान, प्रतीक चौधरी, छीतर सिंह, रनपाल सिंह, नरेश चौधरी, मूसा चौधरी, शाकिर खां आदि मौजूद रहे ।
...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *