रालोद प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद, दो दिवसीय दौरे पर अलीगढ़ में

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ. इगलास विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए रालोद ने तैयारियां तेज कर दी हैं. मिनी छपरौली कही जाने वाली इगलास विधानसभा सीट को जीतने के लिए रणनीति तैयार की जा रही है. वहीँ जिले के संगठन को भी मजबूत किया जा रहा है. बूथ और यूथ को मजबूत करने के लिए रालोद ने पिछले एक माह से अभियान छेड़ा हुआ है.
शनिवार को रालोद के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री डॉ मसूद अहमद अलीगढ के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं जो इगलास विधानसभा के नेताओं और कार्यर्ताओं के साथ साथ आमजनमानस से संवाद करेंगे और उपचुनाव की तैयारियां परखेंगे. वहीँ डॉ मसूद अहमद दावेदारी कर रहे दावेदारों से भी वार्ता करेंगे. अलीगढ रालोद के प्रवक्ता जियाउर्रहमान ने बताया कि शनिवार 13 अक्टूबर को रालोद के प्रदेश अध्यक्ष श्री डॉ मसूद अहमद इगलास विधानसभा के जवार गाँव में आमजनमानस से संवाद करेंगे और रालोद नेताओं/ कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलेंगे. उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को रालोद के नेताओं और विभिन्न सामाजिक संगठनों से मुलाकात करेंगे. उन्होंने बताया कि रविवार को डॉ मसूद अहमद मीडिया से वार्ता करेंगे. उनके साथ रालोद के प्रदेश मीडिया प्रभारी जावेद अहमद, प्रदेश सचिव बीएल प्रेमी भी अलीगढ आएंगे. वहीँ रालोद जिलाध्यक्ष चौ रामबहादुर सिंह ने कहा है कि इगलास उपचुनाव के लिए पार्टी की पूरी तयारी है, संगठन मजबूत है और प्रत्येक बूथ पर पार्टी नेताओं ने टीम तैयार की है. उन्होंने कहा कि डॉ मसूद साहब का भव्य स्वगत किया जायेगा.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *