आरटीओ दफ्तर में कुर्सी की लड़ाई, राजकुमार गौतम ने दबंगई दिखाई

अलीगढ मीडिया डाट कॉम,अलीगढ: आरटीओ दफ्तार में कई वर्षाें से जमे राजकुमार गौतम वरिष्ठ सहायक को वर्तमान पटल लर्निंग लाइसेंस की सीट से हटाते हुए प्रवर्तन विभाग में कार्य करने के लिए स्थानांतर किया था. यह आदेश सहायक संभागीय परिवर्तन अधिकारी प्रशासन अलीगढ़ रंजीत सिंह के द्वारा 16 सितंबर 2019 को तत्कल प्रभाव से किया गया था। इनकी सीट पर संजय चतुर्वेदी प्रधान सहायक का तबादला किया गया था, लेकिन राजकुमार गौतम अपनी दबंगई एवं अधिकारियों की अवमानना कर इस सीट को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए। 16 सितम्बर 2019 से 20 सितम्बर तक अपनी सीट पर दबंगई के साथ कार्य करते रहे। इस पूरे प्रकरण की जानकारी संजय चतुर्वेदी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में डाला। तो अधिकारियों ने संजय चतुर्वेदी को 21 सितम्बर को आदेश के अनुसार अपनी सीट पर कार्य करने का आदेेश दिया।
21 सितम्बर को संजय चतुर्वेदी सुबह अपनी सीट पर पहुंचे तो राजकुमार गौतम सीट छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए और संजय चतुर्वेदी के आग्रह करने पर राजकुमार गौतम अभद्रता करने लगे। सजय चतुर्वेदी ने बताया कि राजकुमार गौतम ने अपने मोबाइल से अलीगढ़ के सत्ताधारी सफेदपोश से संजय चतुर्वेदी से बात कराई तो सफेदपोश संजय चतुर्वेदी को धमकाने लगे। इस पूरे प्रकरण के बारे में संजय चतुर्वेदी ने अपने अधिकारियों को अवगत कराया कि किसी तरह यह जानकारी अलीगढ़ जिलाधिकारी तक पहुंच गई जिलाधिकारी के आदेश से तत्काल प्रभाव से एसीएम, सीओ, थाना प्रभारी व बन्नादेवी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गये तब जाकर संजय चतुर्वेदी अपनी सीट पर आसीन हुए। विशेष सूत्रों से जानकारी हुई कि आरटीओ आॅफिस में यह सीट बड़ी कमाई की बताई जाती है। जिसको लेकर प्रशासन को भी इसकी शिकायत मिल रहीं थी। हो सकता है इसी कारण इस सीट से राजकुमार गौतम को हटाया गया हो और कमाऊ सीट को इसीलिए छोड़ने के राजकुमार गौतम राजी न हो। राजकुमार गौतम अपने आपको सत्ताधारी नेता का रिश्तेदार बताता है।
आरटीओ केडी सिंह से जब अलीगढ मीडिया की मोबाइल पर बात हई तो उन्होंने बताया कि वह लखनऊ में है, यह प्रकरण उनके संज्ञान में है, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन अलीगढ़ रंजीत सिंह ने जो स्थानातंरण किया है उसका पालन कर्मचारी को करना पड़ेगा, अन्यथा कर्मचारी के खिलाफ विभागीय कार्यवाही अवश्य की जायेगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com