काले झंडे थाम युवा नेताओं ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, पुलिस से हुई झड़प

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी और यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे थाम कर सड़क पर उन्नाव में घटित पीड़ित की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर और जिला मुख्यालयों पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था जिसमें दोनों युवा नेता अपने तमाम साथियों के साथ पहुंचे।

कलक्ट्रेट को पुलिस प्रशासन ने छावनी बनाये रखा, सीओ तृतीय अनिल समानिया तीन थानों की पुलिस और पीएसी के साथ मौजूद रहे। एसओ सिविल लाइन से समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी की काफी नोकझोंक और झड़प हो गई तो सभी युवा नेताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए योगी मुर्दाबाद और योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने कहा यह सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के जिस नारे के साथ सत्ता में आई थी आज उन्हीं बेटियों की रक्षा करने में पूरी तरीके से असफल साबित हुई है जिस प्रकार प्रदेश में जंगलराज कायम है उससे आम आदमी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है अब राष्ट्रपति महोदय को तत्काल प्रभाव से इस नाकारा सरकार को हटा कर राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए।

छात्र सभा के जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा इस प्रकार प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं उससे सरकार की संवेदनहीनता उजागर होती है यह सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में तरीके से नाकाम है इस सरकार में आम आदमी त्राहि-त्राहि मचा रहा है। आवाज उठाने पर ये सरकार को पुलिस को आगे करके आवाज दबाना चाहती है लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं हम माँग करते हैं कि पीड़िता के परिवार को 50 लाख मुआवजा दिया जाए और बलात्कारियों को फाँसी दी जाये। श्रधांजलि सभा और विरोध प्रदर्शन के बाद 2 मिनट का मौन धारण किया गया।

इस मौके पर अर्जुन ठाकुर रंजीत चौधरी आशीष मोहन यादव आमिर चौधरी मोहम्मद फारुख पार्षद अनिल चौधरी शालिनी रौतेला इंदु यादव एचएल यादव शमशेर खान सनोज यादव प्रवीण शर्मा अजय शर्मा राकेश यादव आरती सिंह गोविंद यादव श्यामवीर यादव गोविंद कुमार हिमांशु विजय कुमार डॉ विजय कुमार रवि यादव मोहित शर्मा देवेंद्र मनीष शर्मा पुष्पेंद्र रिंकू यादव रजत कुमार राहुल कुमार, ब्रजेश जादौन, अरुण यादव विनीतराज, सागर सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com