जेल और मुकदमों से नहीं डरने वाले समाजवादी, पुलिस कर भाजपा एजेंट के रूप में काम: रंजीत

अलीगढ़ मीडिया न्यूज़, अलीगढ़: रविवार को समाजवादी पार्टी के धरना प्रदर्शन के दौरान पुतला दहन करने पर गिरफ्तार किए गए समाजवादियों की रिहाई पर पार्टी कार्यालय क्वार्सी पर स्वागत का कार्यक्रम किया गया। समाजवादी युवा साथियों ने जेल से रिहा होने पर समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, युवजन सभा महानगर अध्यक्ष काशिफ आब्दी, आदित्य सिकरवार, इंदु यादव, सागर चौधरी, विनीत राज सिंह, एचएल यादव, नाजिम चमन, जफर अब्बास, वसीम राजा, अहद, प्रमोद सोनी का जोरदार स्वागत किया। और कार्यक्रम में सीओ अनिल समानिया द्वारा महिला कार्यकर्ता इन्दु यादव से की गई बदतमीजी और यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर के साथ की गई मारपीट पर कार्यकर्ताओं ने रोष जाहिर किया और सहमति बनी कि इन पर कार्यवाही के लिए रणनीति बनायेंगें।
समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि पुलिस प्रशासन भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहा है पूर्व नियोजित कार्यक्रम उन्नाव की रेप पीड़िता को न्याय दिलाने, बिगड़ती कानून व्यवस्था, किसानों, नौजवानों, गरीबों की समस्याओं को लेकर शांतिपूर्ण धरना को भी पुलिस ने तंबू टेंट माइक को उखाड़ कर अपनी भाजपा मानसिकता दिखाई लेकिन समाजवादी जेल और मुकदमों से नहीं डरने वाले आगे भी छात्र नौजवान गरीबों किसानों महिलाओं की समस्याओं को लेकर अन्याय के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी लेकिन थोड़ा अफसोस भी है की पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने साथ में गिरफ्तारी नहीं दी।
यूथ बिग्रेड जिला अध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने विपक्ष के नेताओं के फोटो के साथ जूते मारना और अक्षम्य हरकतें करने पर भी पुलिस प्रशासन ने अभी तक हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं पर कोई कार्यवाही नहीं की और कार्यवाही ना करने की वजह से रुष्ट समाजवादी युवा कार्यकर्ताओं ने हिंदू जागरण मंच के प्रदेश अध्यक्ष का पुतला फुकने पर समाजवादियों पर लाठी चार्ज कर जेल भेजना, महिलाओं और युवा कार्यकर्ताओं को बुरी तरह से पीटना, यह पुलिस की गुंडागर्दी और भाजपा को खुश करने की मानसिकता दर्शाता है।
इस मौके पर समाजवादी पार्टी जिला महासचिव कुंवर बहादुर बघेल वरिष्ठ नेता मनोज यादव पूर्व महानगर अध्यक्ष अहमद सईद सिद्दीकी, रत्नाकर पांडे लोहिया वाहिनी जिला अध्यक्ष आशीष मोहन यादव राहुल गंगवार पंकज यादव आमिर चौधरी पूजा गौतम, संजय शर्मा, अरुण यादव दुर्गेश यादव अजय चौधरी हरेंद्र बघेल राकेश यादव माधव सुबोध बृजेश जादौन सलीम खान जुनैद जमीर अन्ना अंकित आदि दर्जनों समाजवादी युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com