पूरी निष्ठा और ईमानदारी से छात्रों के हर मुद्दों पर संघर्ष जारी रखूंगा: मुन्तज़िम किदवई

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हमारे एक मात्र नेता अखिलेश यादव जी के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल जी के द्वारा मुन्तज़िम किदवई को छात्र सभा का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। क्वार्सी बाईपास स्थित समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर सपा के जिलाध्यक्ष गिरीश यादव जी ने बूके देकर एव सपा के अन्य पदाधिकारियों के द्वारा समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष मुन्तज़िम किदवई का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।

एटा से पदयात्रा करते सैकड़ों किसान पहुंचे अलीगढ़, महिला किसान दिवस मनाएंगे …Video News

सपा जिलाध्यक्ष गिरीश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा मुन्तज़िम किदवई को सपा छात्र सभा का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। मुन्तज़िम किदवई से आशा है की अलीगढ़ मे समाजवादी पार्टी को मज़बूत करेंगे। मुन्तज़िम किदवई के छात्र सभा के जिलाध्यक्ष बनने पर सपाइयों में और छात्रों में खुशी की लहर दौड़ गई है। सपा छात्र सभा के जिलाध्यक्ष मुन्तज़िम किदवई ने कहा है कि पूरी निष्ठा और इमानदारी से पार्टी और छात्रों के लिये हर प्रकार से संघर्ष करेंगे।राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों एवम पार्टी के कार्यों को जन जन तक पहुँचाने का कार्य भी करेंगे और संवैधानिक तरीके से संगठन और पार्टी को मज़बूत और गतिशील बनाने का कार्य करेंगे।जिले के सभी वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का तहे दिल से आभार व्यक्त किया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com