Video Breaking… अलीगढ#कार्यकर्ता का आरोप, होर्डिंग लगाने आप खो बैठे सपा जिलाध्यक्ष

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: सपा जिलाध्यक्ष गिरीश यादव ने अपने ही वरिष्ठ युवा नेता को धमकाते हुए की अभ्रद्रता कर दी, मामला जिला कार्यालय का है. गुस्साये कार्यकर्ता रीतिश यादव ने सपा सुप्रीमो को फेक्स भेजकर शिकायत की है. वहीं मामले पर सपा जिलाध्यक्ष ने कुछ बोलने से इंकार कर दिया. असल में वार्ड संख्या-१ से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ चुके वरिष्ठ युवा नेता रीतिश यादव बुधवार को सुबह करीब १० बजे एक होर्डिग लगाने पहुंचे जिस पर पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह के सपा में शामिल होने की शुभकामनाये उनके फोटो के साथ थी.

सपा अध्यक्ष को भेजी गयी शिकायत में लगाए गए आरोपों के मुताविक जब उन्होंने पार्टी कार्यालय पर लगाने की कोशिश की तो जिलाध्यक्ष गिरीश यादव ने ऐतराज जताते हुए उनसे अभद्रता की और उन्हें वहां से भगा दिया गया.

पं0 दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय में 42 लाख रूपये से फायर सेफ्टी सिस्टम हुआ स्थापित

रीतिश यादव ने अलीगढ मीडिया को बताया कि वह काफी पुराने समय से पार्टी से जुड़े है लेकिन पार्टी जिलाध्यक्ष के इस अभद्रता से वह हैरान और परेशान है, वह सिर्फ होर्डिंग लगाने गए थे, जबकि मामले पर आप जिला अध्यक्ष गिरीश यादव का कहना है कि वह उनके कार्यालय पर आये थे उन्होंने होर्डिग लगाने पर आपत्ति जरूर जताई थी, अभद्रता के आरोप बेबुनियाद है. वह पार्टी के कार्यकर्ता नहीं है इसलिए उन्हें होर्डिंग लगाने नहीं दिया गया था.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com