सपाई बोले, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और बीजेपी की दोगुली राजनीति दर्शाती है ये बात

अलीगढ़ मीडिया ब्यूरो, अलीगढ़:- बुधवार को समाजवादी छात्र सभा ने छात्र नौजवान जागरूकता अभियान के तहत एक संगोष्ठी और एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन सपा कार्यालय क्वार्सी पर आयोजित किया। सम्मेलन में मुख्यअतिथि छात्र नोजवान जागरूकता अभियान के प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव जैन का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

संगोष्ठी में गौरव जैन ने कहा कि छात्र नोजवान ही हिन्दुस्तान के लोकतांत्रिक व्यवस्था की रीढ़ है, जब जब देश मे जुल्म बढ़ा है तब तब नोजवानों ने इंकलाब का नारा बुलंद कर तानाशाही को खत्म करने का काम किया है और यह भी कहा है कि निश्चित ही बेटियों पर हो रहा जुर्म और इंसाफ के लिए उठ रही बेटियों की चीखें बीजेपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चैन की नींद सोने नहीं देगी।
सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि ये योगी सरकार छात्र विरोधी सरकार है। रंजीत चौधरी ने कहा कि हम शहर विधायक संजीव राजा से पूछना चाहते हैं कि कहाँ है अब संजीव राजा जो धर्म समाज महाविद्यालय में धरने में आकर छात्रों से वायदा करते थे कि बीजेपी की सरकार बनी तो अलीगढ़ में पहले बजट में राज्य विश्विद्यालय की स्थापना होगी। ये बीजेपी सरकार पूरी तरह झूठी और जुमलेबाज है। पूरे प्रदेश में छात्र, नोजवान जहाँ भी अपने हक की आवाज उठा रहा है उसे झूठे मुकदमों में जेल या लाठी चार्ज करा कर उसकी आवाज दबाने का काम कर रही है योगी सरकार। चौधरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने छात्रों के हक की आवाज उठाने के लिये छात्र संघ को बहाल किया था इस योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में कई विश्विद्यालय में फिर से छात्र संघ को बैन कर दिया इससे ये सिद्ध होता है कि यह छात्र नोजवानों के अधिकारों का हनन कर रही है।
आशीष मोहन यादव ने कहा कि वो बीजेपी के नेता कहाँ हैं जो पिछली सरकारों में यूनिवर्सिटी के लिए धरना प्रदर्शन करते थे अब बीजेपी के केंद्र में सरकार, राज्य में सरकार बीजेपी की है अलीगढ़ में मंत्री, सांसद, 7 विधायक बीजेपी के हैं अब बीजेपी और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोग यूनिवर्सिटी की चर्चा तक नहीं कर पाते मुख्यमंत्री से, यह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और बीजेपी की दोगुली राजनीति दर्शाता है। सम्मेलन और संगोष्ठी का संचालन छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने किया।
संगोष्ठी में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष जावेद अजीज, सपा प्रदेश सचिव मुजाहिद किदवई, जिलामहासचिव कुँवर बहादुर बघेल, कृपाल सिंह यादव, संजय यादव, जय कुमार सिंह जैकी, अब्दुल हमीद घोषी, डॉ बादशाह खान, कासिफ आब्दी, सुशील गौड़, मनीष शर्मा, राकेश यादव, मुंतजिम किदवई, आशीष शर्मा, अरुण यादव, ब्रजेश जादोन, विनीतराज सिंह, सागर चौधरी, दुर्गेश यादव, अजय चौधरी, राहुल गंगवार, रवि वार्ष्णेय, विकास यादव, शाकिर अंसारी, पूजा गौतम, रामवती चौधरी, माधुरी, निक्की, राहुल, अनुज यादव, माधव यादव, सुबोध यादव, प्रभात सविता, नवीन प्रताप सिंह, करन यादव, सोनू शर्मा, आदित्य सिकरवार, हरीश चौधरी, दीपक यादव, पवन यादव, आशीष राय, सुमित, नरेन्द्र, यश चौधरी, विवेक यादव, अंकित ठाकुर, प्रवीन चौधरी, उमेश यादव, वसीम, धीरज, अतीत अग्रवाल, मोहित यादव, मंजीत यादव, किशन पंडित, विशाल बघेल, कुलदीप चौधरी, विवेक यादव, मोहसिन बालोत, पंकज वाल्मीकि, विमल, हसरुद्दीन, राहुल, सोमेंद्र यादव, विकास दीप, भीम प्रकाश, जीतू बघेल, बिट्टू ठाकुर, हनी यादव, गिरीश, कमल सिंह, पूरन सिंह, सुनील तोमर, शिवम, मुनेंद्र तोमर, अमीर चौधरी, शान मोहम्मद, राहुल कुमार, अवदेश सिंह, अकरम खान, आदिल अली, अदनान, राज कुमार, फुरकान चौधरी, असलम ठाकुर, अभिषेक सिंह, मोहम्मद बिलाल, आकाश, बबलू मालिक, अनूप शर्मा, संदीप आदि सभी सपा छात्र सभा के पदाधिकारी और छात्र छात्राएं और पार्टी के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *