समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, प्रमुख कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ थमा कांग्रेस का हाथ

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। जीवनगढ़ स्थित गली नं 8 में हुये एक कार्यक्रम में विवेक बंसल के समक्ष समाजवादी पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की.  इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमैटी के हरियाणा प्रदेश के प्रभारी विवेक बंसल ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो समाज के सभी वर्गों के लिये बिना किसी भेद भाव के भाजपा सरकार से संघर्ष कर रही है और कोई भी विपक्षी दल भाजपा सरकार के विरुद्ध सिर उठाने का साहस नहीं कर पा रहा है अल्पसंख्यों को पहले भी बराबर का सम्मान मिलता था. और अब भी मिलेगा आप लोग सच्ची निष्ठा से कांग्रेस पार्टी को मज़बूत बनाने के लिये जुट जाइये. प्रदेश कांग्रेस कमैटी के सचिव मुकेश धनगर भी उनको कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर प्रन्नता व्यक्त की.

त्यौहारों को देखते हुये अलीगढ नगर निगम कंट्रोल रूम रहेगा 24 घंटे एक्टिव

इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले लोगों में युसूफ कपड़े वाले, एजाज़ अल्वी, शमसुद्दीन नेताजी, दिलशाद आदि थे. इस अवसर पर विवेक बंसल के प्रमुख क्षेत्रीय सहयोगियों बाबू खान, ज़हीर खान, ताज मोहम्मद, पप्पू आजाद, कल्लू खान मुल्लाजी, साबिर खान आदि थे.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com