Video News:संचारी रोग नियंत्रण अभियान के अंतर्गत हुए विभिन्न कार्यक्रम

अलीगढ मीडिया डॉट काम, अलीगढ़। डीएम चन्द्रभूषण सिंह के निर्देश पर अलीगढ़ जनपद में 2 सितंबर से 30 सितंबर तक चलाए जा रहे संचारी रोग नियंत्रण अभियान के अंतर्गत ग्राम कलुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोधा एवं इगलास में संवेदी करण गोष्ठी का आयोजन कर मच्छर जनित रोगों से नियंत्रण की जानकारी दी गई। जिला मलेरिया अधिकारी डॉ राहुल कुलश्रेष्ठ के नेतृत्व में लारवारोधी दवा एवं फॉगिग भी की गई तथा उपस्थित लोगों को क्या करें क्या ना करें के पम्पलेट वितरित किए गए नगरीय क्षेत्र में नगरीय स्वास्थ्य केंद्र नगला तिकोना पर डॉक्टर अर्शिया एवं डॉ मुकेश शर्मा पार्षद के नेतृत्व में एक हेल्थ कैंप का आयोजन कर संवेदी करण कार्यशाला आयोजित की गई ।

कार्यशाला में पार्षद डॉ मुकेश शर्मा द्वारा उपस्थित लोगों से कूलर का पानी 3 दिन में बदलने,मच्छरदानी का उपयोग करने,जलभराव नहीं होने देने तथा कबाड इकट्ठा नहीं होने देने की अपील की गई ।इसके साथ वार्ड नंबर 51 में लारबाररोधी दवा का छिड़काव भी किया गया। टीम में सहायक मलेरिया अधिकारी राजेश गुप्ता ,जितेंद्र वार्ष्णेय मोनू एवं अन्य उपस्थित थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like