जिला मंत्री BJP बनने पर संजू बजाज का जोरदार स्वागत

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। हिन्दूवादी नेता संजू बजाज को भारतीय जनता पार्टी का जिला मंत्री महानगर अलीगढ़ बनाने के बाद लगातार स्वागत किया जा रहा है आज नगला मसानी में क्षेत्रवासियों ने फूलमाला व पगड़ी पहनाकर ढोल नगाड़ों व आतिशबाजी के साथ जोरदार स्वागत किया गया उसके बाद जुलूस के रूप में खैर रोड़ पर होते हुए हीरानगर चौराहा शक्तिनगर रोड़ बाल्मीकि चौक से द्वारिकाधीश मंदिर हजीरा पहुंचे जहां मोहल्लेवासियों ने भी फूलमालाओं से स्वागत किया ।

वहीं संजू बजाज ने बताया है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व विभिन्न अनुसंगिक संगठनों में लम्बे समय से कार्य किया है आज भारतीय जनता पार्टी में मुझे जिला मंत्री की जिम्मेदारी दी गई है जिसे में पार्टी के प्रति पूर्ण निष्ठा व समर्पण भाव के साथ निभाऊंगा । हिंदुत्व से किसी भी कीमत पर समझौता नही किया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ विभागीय अधिकारियों के द्वारा शोषण जो आये दिन सुनने को मिलता है भाजपा कार्यकर्ता के सम्मान के लिये 24 घण्टे तैयार रहूंगा। आज के इस स्वागत के लिये समस्त क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त करता हूँ एवं आप सबका हमेशा ऋणी रहूंगा जो आप सबलोगों ने अपना आशीर्वाद रूपी प्यार मुझे दिया गया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com