Video Breaking#छात्रा से छेड़छाड़ पर मनचलो की धुनाई, शांतिभंग में कार्रवाई, हताश छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई

अलीगढ मीडिया न्यूज़,हरदुआगंज/अलीगढ: हरदुआगंज इलाके के कलाई स्थित राजकीय कन्या इंटर कालेज की छात्राओं के बीच सुरक्षा का पाठ पढ़ाकर जैसे ही पुलिस कालेज से निकली उसके कुछ ही घंटो के बाद कालेज की छुट्टी होने पर मनचलो ने छात्राओं के साथ छेड़खानी कर दी, आरोप है कि पिछले कई दिनों से छात्राओं को आते-जाते कमेंट करने वाले बाइक सवार मनचलो ने छात्रा से कई आपत्तिजनक बातें भी कही. जिसकी जानकारी छात्रा ने परिजनों को दे दी. फिर क्या था लोगो ने हरियाणा नम्बर की स्पेलेंडर समेत दो मनचलो को दबोच लिया. और उनकी चप्पलो, लात-घूसों से जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद लोगो ने दोनों मनचलो को हरदुआगंज पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन पुलिस ने मामले में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने की बजाय दोनों को शांति भंग में जेल भेज दिया. मनचलो के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं होने से हताश छात्राओं ने अब पढ़ाई छोड़ दी है. छात्रा की माँ ने स्कूल के प्रिंसिपल को पत्र लिखकर पीड़ित छात्रा का नाम कटाने की गुहार लगायी है.

मामला हरदुआगंज इलाके की कलाई गावं का है. इस गांव की काफी लडकिया राजकीय कन्या इंटर कालेज में पढ़ने आती है. इस कालेज के आसपास मनचलो का जमावड़ा रहता है. यह बकया २ अगस्त का है जब छात्राये छुट्टी के बाद कालेज से घर लौट रही थी, उसी समय छात्राओं से छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद स्थानीय लोगो ने दोनों युवको को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और दोनों को पुलिस को सौप दिया. पीड़ित छात्राओं की माँ की माने तो कई छात्रों के साथ मिलकर उन्होंने दोनों के खिलाफ तहरीर दी थी लेकिन जब वह दो दिन बाद उस तहरीर पर दर्ज शिकायत की प्रति लेने थाने गयी तो उन्हें फटकारकर भगा दिया गया. इस घटना के बाद उनकी बेटियाँ सहमी हुयी है, वह कालेज नहीं जाना चाहती है. इसलिए कालेज की प्रिंसिपल को उन्होंने नाम कटाने का प्रार्थना पत्र दिया है. वहीं मामले में थानाध्यक्ष हरदुआगंज संदीप कुमार का कहना है कि इस मामले में पुलिस को कोई भी लिखित शिकायत नहीं मिली थी. शिकायत मिली होती तो वह जरूर मुक़दमा दर्ज करते.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com