अतरौली & चंडौस CHC पर अनियमितता मिलने पर SDM ने जताई नाराजगी

अलीगढ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ: डीएम चंद्र भूषण सिंह के निर्देश पर अतरौली एसडीएम शिव कुमार ने शनिवार को सीएचसी अतरौली का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया। जिसमें सीएचसी पर तीन क्रमिक अनुपस्थित मिले,तथा सीएचसी पर रेबीज़ के इंजेक्शन पर्याप्त मात्रा मे थे लेकिन सीएचसी के स्टाफ द्वारा इंजेक्शन खत्म होने का बोर्ड लगा दिया गया। था जिस पर एसडीएम श्री कुमार ने स्टाफ पर नाराज़गी व्यक्त की औऱ अपने सामने मरीजो को रेबीज़ के इंजेक्शन लगवाये। और सीएचसी के स्टाफ को कार्य प्रणाली सुधारने के निर्देश दिये।इ़सके साथ ही सीएचसी मे गन्दगी मिलने पर ईओ अतरौली को सीएचसी की सफाई कराने के निर्देश दिये। इस मौक़े पर एसडीएम श्री शिव कुमार के साथ निरीक्षण मे तहसील से योगेन्द्र कुमार मौजूद रहे।
वहीं दूसरी ओर गभाना में एसडीएम अनिरूद्ध प्रताप सिंह ने सीएचसी चंडोस का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया जिसमें सीचसी पर एमओआईसी विनीत सक्सेना,डा.शहजाद आलम, डा.जीनत झा,औऱ स्टाफ नर्स ओसटीना अनुपस्थित मिली औऱ सीएचसी केन्द्र के डिलेवरी रूम मे गन्दगी मिली,सीएचसी केन्द्र की लाइट खराब थी, जनरेटर नहीं चल रहा था।औऱ वही डिलेवरी के बाद प्रसूता को मिलने बाला दूध फल नहीं दिया गया था। जिसको लेकर एसडीएम गभाना ने सख़्त नाराज़गी जताई।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *