देखिए,.. जिला अस्पताल में व्यवस्थाओ की पोल खोलती, मनोज अलीगढ़ी की तस्वीरें

अलीगढ़ मीडिया ब्यूरो, अलीगढ। प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य का दावा तब खोखला साबित हुआ जब “डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल मलखान सिंह” में मरीज व तीमारदार भीषण गर्मी के कारण अकुलाए से नजर आ रहे थे ।

इसका सीधा सा कारण जिला अस्पताल में घंटों से बिजली आपूर्ति ना होने के कारण था यहां ना लाइट थी ना ही पंखे चल रहे थे जिसमें वार्ड संख्या 4,3,2 की हालत गंभीर थी जिसमें महिलाएं अपने मरीजों की हाथ के पंखे हबा करते नजर आए इतना ही नहीं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी कक्ष में भी कुछ मरीज थे जहां पर ना तो बल था और ना ही पंखों की हवा वहां भी तीमारदार वैकल्पिक व्यवस्था में अपने मरीज की हवा में लगे हुए थे इसी के साथ डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल का वार्ड संख्या 9 बच्चा वार्ड कमार नंबर 3 और 2 की हालत भी इस से पीछे नहीं थी वहां पर न तो बेडशीट ही थी ना ही पंखों में हवा जमीन पर चटाई बिछा कर लोग आराम फरमा रहे थे भीषण बदबू का साम्राज्य था ।

 


क्या यही है हमारे प्रदेश सरकार की खोखली स्वास्थ्य व्यवस्था पर प्रदेश सरकार दावा ठोक रही है कि हम बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं दे रहे हैं !

 सभी फोटो संकलन: मनोज अलीगढ़ी

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com