सीधा सवाल#सिविल लाइन और क्वार्सी थाना पुलिस को क्यों नही दिखा सलमान शाहिद का लॉक डाउन उल्लंघन?..तस्वीरें देखें

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव सलमान शाहिद मडराक के गांव में अफतारी के पैकेट वितरण करने गए तो भीड़ को काबू नहीं कर पाए, जिसके चलते भीड़ चारों तरफ फैल गई. और लॉक डाउन का उल्लंघन हुया. पुलिस ने सामने आयी तस्वीरो के आधार पर कोविड-19 महामारीअधिनियम के तहत मडराक थाने में मुकदमा दर्ज कर दिया है. जिसका मुकदमा नंबर 54/20 धारा 188, 269,आईपीसी व धारा 3 महामारी अधिनियम 1897 व सहित अन्य धाराओं के तहत 1.सलमान शाहिद 2.नूर हसन 3.बेनामी 4.किश्तकार 5.मसूद 6.अकील 7.शमसुद्दीन 8.वकार 9.अकील पुत्र हमीद 10.राशिद 11.फकीर मोहम्मद, 12.शब्बीर 13.शमशाद 14.लाल मोहम्मद सहित 8-10 महिलाएं व अलीगढ़ से साथ गांव पहुंचे लोगों के ऊपर मुकदमा पंजीकृत हुआ जिसकी पुष्टि स्वयं एसएचओ मडराक ने की है। और उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा ।

ख़बर का असर#लॉक डाउन तोड़ शादी की 25वी सालगिरह मनाने पर 2 लोगों के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकद्दमा

और सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी कोरोनावायरस के प्रति पुलिस का रवैया भी एकदम सख्त है। और मडराक पुलिस ने कार्यवाही कर दिखा दिया कि वह एकदम सतर्क है.

कानून व्यवस्था बिगड़ने वालों को बख्शा लेक़िन इससे पहले भी सपा के युवजन सभा के सलमान शाहिद ने थाना सिविल लाइन के जमालपुर, मौलाना आजाद नगर, हमदर्द नगर में व थाना क्वार्सी के अंतर्गत जीवनगढ़, रजा नगर, केला नगर, नंगा टोला, अब्बास नगर, बिहारी कॉलोनी आदि क्षेत्रों में भी लॉक डाउन का उल्लंघन करते भीड़ जमा की थीं करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुए। वह भी तस्वीरें हूबहू वैसी ही थी जैसी मडराक इलाके के गॉव में बने हालतो को दिखती है. इतना ही नहीं सपा पार्टी के मेन बॉडी में ना होते हुए भी सरकारी गनर को साथ लेकर लॉक उल्लंघन में करीब 2 महीने से ज्यादा समय से गरीबो को राशन बांटने का काम किया. लेकिन मडराक पुलिस को जो दिखा वह क्वार्सी और सिविल लाइन थाना पुलिस को नहीं दिखा. खुद सलमान शाहिद के फेसबुक पर यह तस्वीरें दिख जाएगी जिसमे वह कई जगह तो मास्क भी पहने नहीं दिख रहे है शोशल डिस्टेंस तो दूर की बात. माजरा जो भी हो लेकिन इतना तो साफ है कि मडराक पुलिस की कार्रवाई यूं ही नहीं हुयी है. तभी तो खुद सलमान शाहिद ने अलीगढ मीडिया से बातचीत में कहा कि वह इस तरह के मुकदमो से डरने वाले नहीं है. उनके खिलाफ जो कार्रवाई की गयी है वह भाजपा के इशारे पर की गयी है. अगर गरीबो की मदद करना अपराध है तो वह यह अपराध करेंगे.

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com