स्नातक व शिक्षक एमएलसी के दोनों प्रत्याशियों को अलीगढ़ से जिता कर भेजेंगे: ऋषिपाल सिंह

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: मंगलवार को ब्रज और कानपुर क्षेत्र महामंत्री संगठन भवानी सिंह ने क्वार्सी स्थित सर्किट हाउस में स्नातक और शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर भाजपा जिला संगठन की बैठक ली। बैठक में चुनाव को लेकर सांगठनिक स्तर पर रणनीति पर चर्चा की गई।सर्किट हाउस बैठक में क्षेत्र महामंत्री संगठन भवानी सिंह में बोलते हुए कहा कि भाजपा मजबूत संगठन के दम पर स्नातक व शिक्षक दोनों एमएलसी चुनावों में अपनी विजय पताका लहराएगी। भाजपा के कार्यकर्ता क्षेत्र में सघन संपर्क कर रहे हैं। आगरा खंड से भाजपा स्नातक प्रत्याशी मानवेंद्र प्रताप सिंह और शिक्षक प्रत्याशी दिनेश वशिष्ठ बड़े मार्जिन से एमएलसी चुनाव में विजय प्राप्त करेंगे। भारतीय जनता पार्टी आगरा खंड ही नहीं उत्तर प्रदेश के सभी 11 खंडों में एमएलसी चुनाव में विजय प्राप्त करेगी।

इंडिया ब्रिज कम्पटीशन 2020 एक अखिल भारतीय वैज्ञानिक खोज कार्यक्रम संपन्न

भवानी सिंह ने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि सभी को पूरे उत्साह और मनोयोग के साथ एमएलसी चुनाव में जुट जाना है। अलीगढ़ भाजपा 18 से लेकर 20 नवंबर के बीच बूथ सम्मेलन करेगी। 25 नवंबर से लेकर 30 नवंबर तक मतदाताओं के सम्मेलन किए जाएंगे। अलीगढ़ में करीब स्नातक के 50 हजार मतदाता हैं। एमएलसी चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर जिम्मेदारियां सुनिश्चित कर दी गई हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष ऋषि पाल सिंह ने बोलते हुए कहा कि भाजपा के सभी पदाधिकारियों को जिले को बूथ वाइज बांटकर लगा दिया गया है। सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता एमएलसी के मतदाताओं से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट देने के लिए कह रहे हैं। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि भाजपा ने उप चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की है। एमएलसी चुनाव में भी जिला अलीगढ़ स्नातक और शिक्षक प्रत्याशियों को अलीगढ़ से विजयी बनाकर भेजेगा। बैठक का संचालन जिला महामंत्री डॉक्टर गोपाल माहेश्वरी ने किया। बैठक में एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह, विधायक रविंद्र पाल सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष नीटू, विधायक दलवीर सिंह, सांसद सतीश गौतम, विधायक राजकुमार सहयोगी, विधायक अनूप प्रधान, जिला उपाध्यक्ष गौरव शर्मा, धर्मेंद्र चौधरी, सत्या सिंह आदि उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com