सपा के युवा नेताओं ने की सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ़। शनिवारको समाजवादी पार्टी कार्यालय लखनऊ में समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, पार्षद पति सपा नेता फारूक अहमद, आमिर चौधरी, मुंतजिम किदवई यशवीर चौधरी, विशाल तोमर ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 9 अगस्त क्रांति दिवस पर धरना दे रहे 13 समाजवादियों को जेल भेजने की घटना पर चर्चा करते हुए युवा नेताओं को आश्वासन दिया कि सरकार आने पर सभी मुकदमे खत्म करा दिए जाएंगे और अलीगढ़ पार्टी संगठन के बारे में भी चर्चा की।

सपा नेता आमिर चौधरी ने बताया कि अर्जुन ठाकुर और रंजीत चौधरी की पीठ थपथपा कर लगातार संघर्ष और सक्रिय रहने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री ने युवा नेताओं को बधाई देकर उत्साहवर्धन किया और पार्टी को मजबूत करने के लिए इस तानाशाह सरकार के खिलाफ मजबूती से काम करने का आह्वान किया।
सपा नेताओं ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से भी मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने युवा नेताओं को लगातार समर्थन देने और पार्टी के लिए मजबूती से काम करने के लिए आमिर चौधरी और फारुख अहमद की भी सराहना की।

इस मौके पर पार्षद पति सपा नेता फारूक अहमद, यूथ बिग्रेड निवर्तमान जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, सपा छात्र सभा निवर्तमान जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, यूथ बिग्रेड निवर्तमान प्रदेश सचिव आमिर चौधरी, छात्र सभा निवर्तमान महानगर अध्यक्ष मुंतजिम किदवई, यशवीर चौधरी, विशाल तोमर रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com