सपा के युवा नेताओं ने की सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ़। शनिवारको समाजवादी पार्टी कार्यालय लखनऊ में समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, पार्षद पति सपा नेता फारूक अहमद, आमिर चौधरी, मुंतजिम किदवई यशवीर चौधरी, विशाल तोमर ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 9 अगस्त क्रांति दिवस पर धरना दे रहे 13 समाजवादियों को जेल भेजने की घटना पर चर्चा करते हुए युवा नेताओं को आश्वासन दिया कि सरकार आने पर सभी मुकदमे खत्म करा दिए जाएंगे और अलीगढ़ पार्टी संगठन के बारे में भी चर्चा की।

Aligarh Muslim University Alumni Association Qatar holds its second Alumni Meeting 2019

सपा नेता आमिर चौधरी ने बताया कि अर्जुन ठाकुर और रंजीत चौधरी की पीठ थपथपा कर लगातार संघर्ष और सक्रिय रहने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री ने युवा नेताओं को बधाई देकर उत्साहवर्धन किया और पार्टी को मजबूत करने के लिए इस तानाशाह सरकार के खिलाफ मजबूती से काम करने का आह्वान किया।
सपा नेताओं ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से भी मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने युवा नेताओं को लगातार समर्थन देने और पार्टी के लिए मजबूती से काम करने के लिए आमिर चौधरी और फारुख अहमद की भी सराहना की।

अलीगढ़ जेल में हैं हुनरमंद कैदी…कैदियों के हुनर को दिल्ली में लगेगी प्रदर्शनी

इस मौके पर पार्षद पति सपा नेता फारूक अहमद, यूथ बिग्रेड निवर्तमान जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, सपा छात्र सभा निवर्तमान जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, यूथ बिग्रेड निवर्तमान प्रदेश सचिव आमिर चौधरी, छात्र सभा निवर्तमान महानगर अध्यक्ष मुंतजिम किदवई, यशवीर चौधरी, विशाल तोमर रहे।

…ये गौशाला, बनती जा रही मौतशाला? लोधा ब्लॉक के श्री खेरेश्वर गौशाला की हालत

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com