तालानगरी के व्यवसायी को अस्पताल तक छोड़ने वाला कार ड्राईवर भयभीत, खुद को किया होम कोरन्टाइन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: कोरोना संक्रमित निकले हरदुआगंज के व्यवसायी को निजी कार से दिल्ली अस्पताल तक पहुंचने वाले ड्राईवर को जैसे ही सुबह समाचार पत्र पढ़कर कोरोना संक्रमित निकलने की जानकारी मिली उसके होश उड़ गए. हरदुआगंज इलाके के बहराबाद गॉव के रहने वाले इस ड्राईवर ने स्थानीय सरकारी अस्पताल में खुद की जाँच करने के लिए आग्रह किया. लेकिन अस्पताल के किसी स्टाफ ने उनकी सुध इसलिए नहीं ली कि अस्पताल रविवार होने के चलते बंद था. फिलहाल ड़्राइवर ने खुद को घर में ही कोरन्टाइन कर लिया है.

आपको बताते चले कि तालानगरी में दवा निर्माता कंपनी एसपीपीएल के सह संचालक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा ड्राइवर को भूल गया. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद व्यवसायी ने भी इसकी जानकारी नहीं दी, रविवार चालक खुद अस्पताल पहुंचा. फ़िलहाल ड़्राइवर को भाजपाईयो ने हर संभव मदद का भरोसा देते हुए हुए हिम्मत और हौसला बनाकर परिवार से अलग रहने की राय दी है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com